script

कलेक्टर पास बैठे थे, बच्चे देख रहे थे मूवी

locationदतियाPublished: Mar 23, 2023 05:55:44 pm

दतिया कलेक्टर ने बच्चों को दिखाई मॉल में मूवी
Collector was sitting nearby, children were watching movie, news in hindi, mp news, datia news

कलेक्टर पास बैठे थे, बच्चे देख रहे थे मूवी

कलेक्टर पास बैठे थे, बच्चे देख रहे थे मूवी

दतिया. क्या आपने कलेक्टर के साथ कभी पिक्चर हॉल में बैठकर फिल्म देखी है। नहीं न। किंतु दतिया के कुछ बच्चे शुक्रवार को एक मॉल मेें बड़े पर्दे पर मूवी देखते दिखे। उनके पास बैठे थे दतिया के कलेक्टर संजय कुमार। दरअसल नव संवत्सर पर कलेक्टर ने उन्हें यह सरप्राइज दिया। कलेक्टर मेगा मॉल में पहले जा पहुंचे। इसके बाद एक सैकड़ा से ज्यादा गरीब बच्चे फिल्म देखने पहुंचे। फिल्म देखकर बच्चे बेहद खुश हुए।
ये दिए निर्देश
नव संवत्सर पर कलेक्टर संजय कुमार ने स्टेनो श्रीनाथ पटेरिया, महिला एवं बाल विकास विभाग के डीपीओ अरङ्क्षवद उपाध्याय, जिला पंचायत के एडिशनल सीईओ धनंजय मिश्रा समेत कुछ स्वयंसेवी संस्थाओं को निर्देशित किया कि वे छात्रावास या अन्य स्थानों पर रह रहे गरीब वंचित वर्ग के बच्चों को मूवी दिखाने का इंतजाम करें। देखते ही देखते बुधवार की दोपहर 12 बजे ग्वालियर -झांसी हाइवे के पास स्थित रतन मेगा मॉल में बच्चे एकत्र होना शुरू हो गए।
दोपहर 12.30 बजे तक एक सैकड़ा से ज्यादा बच्चे इक_ा हुए। सभी को हाल नंबर 1 में सजेम नाम की मूवी दिखाई। पहली बार इतने बड़े मॉल में मूवी देख कर बच्चों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा । बच्चे ने खुश होकर कहा कि उन्होंने बहुत अच्छा अनुभव रहा।
इस दौरान व्यवस्था में उपरोक्त अधिकारियों के अलावा इंजीनियर अखिलेन्द्र साहू, समग्र अधिकारी मधुर सेन, बाल संरक्षण अधिकारी धीर ङ्क्षसह बालगृह के प्रबंधक पीएस चंदेल समेत अन्य संस्थाओं के संचालक व अन्य लोग मौजूद रहे।खास बात यह रही कि बच्चों को मॉल में बिस्किट, चिप्स का इंतजाम भी किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो