scriptकांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एसपी को सौंपा ज्ञापन, इस मामले को लेकर की निष्पक्ष जांच की मांग | Congress workers submitted memorandum to SP | Patrika News

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एसपी को सौंपा ज्ञापन, इस मामले को लेकर की निष्पक्ष जांच की मांग

locationदतियाPublished: Jun 10, 2020 05:09:09 pm

Submitted by:

Faiz

जिले के विभिन्न थानों में कांग्रेसियों पर होने लगे फर्जी मुकदमे कायम जिसको लेकर कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल बुधवार पुरानी कचहरी जाकर दतिया पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौर से मिला।

news

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एसपी को सौंपा ज्ञापन, इस मामले को लेकर की निष्पक्ष जांच की मांग

दतिया। मध्य प्रदेश के दतिया में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ दर्ज हुए अपराधिक मामलों की निष्पक्ष जांच कराने की मांग को लेकर एसपी अमन सिंह राठौड़ से कांग्रेस के प्रतिनिधि मंडल के सदस्यों ने मुलाकात की। जिले के विभिन्न थानों में कांग्रेसियों पर होने लगे फर्जी मुकदमे कायम जिसको लेकर कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल बुधवार पुरानी कचहरी जाकर दतिया पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौर से मिला।

 

पढ़ें ये खास खबर- VIDEO : कर्मचारी को ATM से मिले 14 हजार रुपये, इस तरह पेश की ईमानदारी की मिसाल



ज्ञापन देकर रखी येबात

मुलाकात के दौरान मामले को लेकर डिटेल में चर्चा हुई। इस दौरान प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि, दतिया जिले की वरिष्ठ लीडरशिप इससे पहल आपसे मिल चुका है, जो एक ज्ञापन के जरिये इस संबंध में आपको स्पष्ट जानकाी से अवगत करा चुका है। ज्ञापन के जरिये एसपी से कहा गया कि, किस तरह कांग्रेस कार्यकर्ताओं की झूठी एफ.आई.आर की जा रही है। उन्होंने कहा कि, अब तक जिन कार्यकर्ताओं पर एफआईआर की गई है। उनके संबंध में न तो अब तक कोई जांच की गई है और न ही उसके खिलाफ कोई एक्शन लिया जा रहा है।सदस्यो ने एसपी से कहा कि, जिन लोगों पर एफ.आई.आर दर्ज हुई है, उनकी निष्पक्ष जांच कराई जाए। इस बीच कार्यकर्ताओं को अनावश्यक रूप से परेशान न किया जाए।

 

पढ़ें ये खास खबर- पुलिसिया कार्रवाई में बाइक चोर गिरफ्तार, तीन बाइक बरामद

 

गांधीवादी तरीके करेंगे प्रदर्शन

ज्ञापन के जरिये कार्यकर्ताओं ने एसपी से ये भी कहा कि, अगर 10 दिन के अंदर कार्यकर्ताओं के ऊपर हुई एफआईआर के संबंध में जांच नहीं होती, तो कांग्रेस के युवा कार्यकर्ता गांधीवादी तरीके से धरना प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे।

 

पढ़ें ये खास खबर- मंदिर जा रहे हों या खरीदारी करने, कोरोना से बचने के लिए करें इन नियमों का पालन


प्रतिनिधिमंडल में शामिल हुए ये सदस्य

पुलिस अधीक्षक ज्ञापन देने वालों में मुख्य रूप से ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष शिशुपाल यादव ,सेवादल कांग्रेस अध्यक्ष बीके नामदेव, युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव अंकित पटेल ,किसान कांग्रेस नेता बलवीर यादव, कांग्रेस नेता रामकुमार मोगिया, कांग्रेस नेता अमर सिंह ठाकुर, एनएसयूआई जिला महासचिव रोहित यादव, एनएसयूआई उपाध्यक्ष सुभाष यादव ,युवा कांग्रेस नेता कपिल यादव आदि उपस्थित रहे!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो