महिला की हत्या कर कचरे के ढेर पर फेक गए शव

दूसरे पति के साथ रह रही थी शहर में

Dead body dumped on garbage dump after killing woman, news in hindi, mp news, datia news

By: संजय तोमर

Published: 23 Aug 2020, 11:43 PM IST

दतिया. एक महिला की अज्ञात लोगों ने घर में ही निर्मम हत्या कर दी । उसके शरीर पर एक दर्जन से ज्यादा निशान मिले हैं। कोतवाली थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करा दिया है।

सेंवढ़ा रोड पर चिरई टोर के पास एक महिला का शव पड़े होने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पाया कि कचरे के ढेर पर एक अधेड़ महिला की लाश पड़ी है। पूछताछ के दौरान पता चला कि शव ममता प्रजापति (४०) निवासी शिवनगर का है। पुलिस व एफएसएल टीम जब उसके घर पहुंची तो कमरे में खून फैला पड़ा था। एफएसएल अधिकारी डॉ सतीश मान ने शव का बारीकी से परीक्षण किया तो पाया कि मृतका के बाएं पैर का टखना टूटा हुआ है । सिर में , कंधे पर व घुटनों पर किसी नुकीली वस्तु के निशान थे। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि उसकी किसी ने नृशंसता से हत्या की

पति था गांव में सुबह चला पता

पुलिस के मुताबिक मृतका की की पहली शादी जिगना गांव निवासी एक युवक से हुई थी । कुछ साल साथ में रहने के बाद ममता ने गांव के ही मूरत सिंह यादव से शादी कर ली और शहर के शिवनगर में उसके साथ रहने लगी। पहले पति के भी उसके बच्चे हैं । बताया गया है कि शनिवार की शाम से ही पति मूरत सिंह घर में नहीं था। इसी दौरान शनि-रविवार की रात किसी ने उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस कॉल डिटेल निकाल कर यह पता करने की कोशिश कर रही है कि पति का लोकेशन क्या थी। कोतवाली उप निरीक्षक अजय अंबे ने बताया कि ममता की हत्या हुई है। किसने की यह जल्द ही पता चल जाएगा।

संजय तोमर Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned