scriptकिराए से रह रही युवती का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला | Dead body of a girl living on rent was found under suspicious circumst | Patrika News

किराए से रह रही युवती का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला

locationदतियाPublished: Feb 29, 2020 12:08:47 am

पिता ने मकान मालिक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया, सौंपा ज्ञापन
Dead body of a girl living on rent was found under suspicious circumstances, news in hindi, mp news, datia news

पिता ने मकान मालिक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया, सौंपा ज्ञापन  Dead body of a girl living on rent was found under suspicious circumstances, news in hindi, mp news, datia news

किराए से रह रही युवती का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला

दतिया. सर मेरी बेटी के साथ बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या की गई लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई न कर आरोपी को बचाने का प्रयास कर रही है। यह आरोप विगत छह फरवरी को संदिग्ध हालत में मृत पाई गई पूनम यादव निवासी इंदौरा के परिजनों का है।
इस मामले को लेकर शुक्रवार को मृतका के परिजनों, रिश्तेदारों तथा गांव के लोगों ने कांग्रेस प्रदेश सचिव संघर्ष यादव एवं पूर्व जिला पंचायत सदस्य पंजाब सिंह यादव के नेतृत्व में कोतवाली का घेराव किया। कोतवाली का घेराव करने के बाद सभी लोग पुरानी कलेक्ट्रेट पहुंचे और पुलिस अधीक्षक मनोज श्रीवास्तव को ज्ञापन सौंपकर कार्यवाही की मांग की। एसपी ने परिजनों को जल्द कार्यवाही की आश्वासन दिया।
शिवपुरी जिले के ग्राम इंदौरा निवासी बबलू यादव की पुत्री पूनम यादव यहां हनुमान गढ़ी के पास प्रकाश गोस्वामी के मकान में रहती थी। पूनम के साथ उसके दो छोटे भाई भी रहते थे जो स्कूल में पढ़ रहे थे। छह फरवरी को पूनम ने अपने भाईयों को स्कूल भेजा और उसके बाद परिजनों से फोन पर बात की। फोन पर बात करने के बाद संदिग्ध हालत में पूनम की लाश मकान मालिक प्रकाश गोस्वामी के बेडरूम में पाई गई। मृतका के पिता बबलू का आरोप है कि मकान मालिक प्रकाश गोस्वामी ने पूनम के साथ बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या की।
पूनम के फटे हुए कपड़े भी प्रकाश के कमरे में मिले। लेकिन पुलिस ने आज दिनांक तक इस मामले में कोईकार्यवाही नहीं की। पूनम के पिता का आरोप हैकि मकान मालिक प्रकाश एस ए एफ में है और विभाग में होने की बजह से पुलिस उसका साथ दे रही है। इस दौरान मृृतका के परिजन व ग्रामीणों सहित युवा कांग्रेस उपाध्यक्ष प्रांजल दुबे, अमन ठाकुर आदि मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो