scriptपिता के साथ शहर आए युवक पर चाकू से जानलेवा हमला | Deadly knife attack on a young man who came to the city with his fath | Patrika News

पिता के साथ शहर आए युवक पर चाकू से जानलेवा हमला

locationदतियाPublished: Dec 07, 2022 06:13:54 pm

चाकुओं से चेहरा गोदा,गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
Deadly knife attack on a young man who came to the city with his father, news in hindi, mp news, datia news

पिता के साथ शहर आए युवक पर चाकू से जानलेवा हमला

पिता के साथ शहर आए युवक पर चाकू से जानलेवा हमला

दतिया. पिता के साथ शहर आए एक युवक पर रिछरा फाटक निवासी युवक ने हमला कर दिया। आरोपी ने चाकू से युवक के चेहरे पर कई वार किए। अगर आसपास के लोग उसे नहीं बचाते तो मौत हो सकती थी ।सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को दबोच लिया। घायल युवक को अस्पताल इलाज के लिए भेजा है ।
पिता दवा लेने चले गए थे

मंगलवार की सुबह जिले के पखरा गांव निवासी राघवेंद्र यादव (19) पिता रामजी यादव के साथ शहर में आया था। पुलिस के मुताबिक रामजी यादव दवा लेने चला गया। बेटा राघवेंद्र सीता सागर के पास था ।तभी रिछरा फाटक निवासी रवि साहू (25) आ गया उसने बिना किसी खास वजह के चाकू से राघवेंद्र पर हमला कर दिया। उसके चेहरे में एक के बाद एक कई बार किए।
आसपास खड़े लोगों ने बचाया
सडक़ पर खून फैल गया। रास्ते पर हमला हुआ था लिहाजा आसपास लोग थे उन्होंने जब यह मंजर देखा तो बचाने को दौड़े ।उसे बचा लिया गया। यही नहीं कोतवाली पुलिस को फोन कर दिया तो पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और आरोपी रवि साहू को दबोच लिया ।
कोतवाली में हंसने लगा आरोपी
रवि ने पुलिस को बताया कि राघवेंद्र यादव उसकी रैकी कर रहा था। उसे खतरा था कि मुझे मार डालेगा इसलिए उसने हमला कर दिया। कोतवाली में पहुंचकर इतना खुश हो गया की हंसने लगा। उसका कहना था कि राघवेंद्र व साथी मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकते क्योंकि मैं पुलिस कोतवाली में हूं। बताया गया है कि रवि साहू ने मानसिक विकृति के चलते यह कदम उठाया है।
कोतवाली थाना प्रभारी विजय तोमर का कहना है कि आरोपी रवि साहू पुलिस की गिरफ्त में है। उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है ।मानसिक रूप से विक्षिप्त लग रहा है। हमले में घायल राघवेंद्र की हालत ठीक है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो