script

पुराने विवाद के बाद हाथापाई में एक ग्रामीण की मौत

locationदतियाPublished: Feb 02, 2018 11:39:39 pm

Submitted by:

monu sahu

ग्राम महेबा में गुरुवार की रात दो ग्रामीणों में पुराने विवाद के चलते गाली-गलौच हो गई। इसके बाद दोनों में हाथापाई के बाद एक की मौत हो गई।

crime, police, death, vallagers, datia news in hindi, mp news
दतिया/सेंवढ़ा. ग्राम महेबा में गुरुवार की रात दो ग्रामीणों में पुराने विवाद के चलते गाली-गलौच हो गई। इसके बाद दोनों में हाथापाई के बाद एक की मौत हो गई। पुलिस ने फिलहाल पोस्टमार्टम करा कर मामला जांच में लिया है। मृतक का कुछ दिन पूर्व ही हार्निया का ऑपरेशन हुआ था।
ग्राम हेतमपुरा निवासी अशोक पुत्र रामशंकर बघेल तथा गांव के ही राकेश पुत्र काशीराम बघेल के बीच आए दिन विवाद होता था। विवाद की वजह दोनों के खेत आसपास होना है। गुरुवार को अशोक का काशीराम के भाई रामजीवन से खेत पर पानी देने को लेकर विवाद हो गया। लेकिन मामला शांत हो गया।
रात में राकेश गांव के लोगों के साथ ताप रहा था इसी दौरान अशोक वहां आया और राकेश को फिर गालियां दीं। राकेश ने इसका विरोध किया तो अशोक हाथापाई करने लगा और उसे सोयाबीन के खेत में ले गया। खेत में राकेश के साथ अशोक ने मारपीट की और भाग गया। राकेश खेत से बाहर निकला तो बेहोश हो गया। सूचना पर राकेश का भाई रामजीवन मौके पर पहुंचा और उपचार के लिए निजी क्लीनिक पर ले गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
हमें पता लगा कि भाई से विवाद हो गया है। जब हम मौके पर पहुंचे तो भाई बेहोश पड़ा था। भाई को उपचार के लिए डॉक्टर के पास ले गए तो डॉक्टर ने बताया कि वह मर गया है।
रामजीवन, मृतक का भाई

राकेश की मौत के मामले में मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है। मृतक का पोस्टमार्टम करा दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि मौत कैसे हुई।
शिशिर दास, टीआई सेंवढ़ा

कार्यशाला आज


दतिया .
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार पीसीपीएनडीटी अधिनियम के अंतर्गत जिलाधीश की अध्यक्षता में गठित सदस्यों की एक दिवसीय उन्मुखीकरण कार्यशाला का आयोजन शनिवार को दोपहर २ बजे से राज्य स्वास्थ्य प्रबंधन एवं संचार संस्थान ग्वालियर में किया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो