दुनाली की शूटिंग के लिए बड़ौनी किले में पहुंची फिल्म टीम

अभिनेता चंकी पांडेय भी आए

Film team arrives at Badauni fort for shooting of Dunali, news in hindi, mp news, datia news

By: संजय तोमर

Updated: 11 Jan 2021, 12:25 AM IST

जिगना. यूं तो चंबल में डकैतों का लगभग अंत हो गया है लेकिन ६० साल पुराने दस्यु समस्या पर फिल्म ‘दुनाली’की शूटिंग के लिए जिले के बड़ौनी के पुराने किले में अभिनेता चंकी पांडेय अपनी टीम के साथ रविवार को पहुंचे। करीब चार सौ लोगों के साथ पहुंची टीम ने यहां डकैतों का आश्रय बनाया है। इसे जीर्ण-शीर्ण किले में अगले तीन दिनों तक और शूटिंग चलेगी। फिल्म( बेव सीरीज) की लागत ११ करोड़ रुपए बताई जा रही है।
साउथ डायरेक्टर ईश्वर निवास निर्देशित फिल्म ‘दुनाली’ की शूटिंग ग्वालियर में भी हो रही है। फिल्म में चंकी पांडे, पारुल गुलाटी डकैत की भूमिका में हैं। यह फिल्म डाकुओं के जीवन पर आधारित है, जिसकी शूटिंग ग्वालियर चंबल में 55 दिन रहेगी ग्वालियर के अलावा भिंड, पनिहार, दतिया में भी शूटिंग होनी है। इसी कड़ी में शनिवार व रविवार को अभिनेता चंकी पांडे अपनी टीम के साथ बड़ौनी पहुंचे व सुबह से शाम तक शूटिंग में व्यस्त रहे। बताया जा रहा है कि बड़ौनी के पूराने किले को डकैतों के आश्रय के रूप में लिया गया है।

उनके साथ दिव्यांश शर्मा (मुन्ना भाई) समेत अन्य सह अभिनेता व अन्य कर्मचारी मौजूद रहे। बताया गया है कि इस फिल्म की शूटिंग के लिए अगले तीन दिनों तक टीम आएगी। टीम में चार सैकड़ा लोग शामिल हैं। उनके साथ ४० बड़े वाहन हैं । उन्हीं में सारे इंतजामात हैं।

संजय तोमर Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned