चलती कार में लगी आग, बाल-बाल बचा परिवार

चलती कार में लगी आग, बाल-बाल बचा परिवार
Fire in moving car

ग्वालियर से कानपुर की ओर जा रहे थे पति-पत्नी बच्चे  के साथ

दतिया. ग्वालियर से कानपुर अपने घर की ओर लौट रहा मिश्रा परिवार बाल-बाल बच गया। कार जब हड़ा पहाड़ के पास पहुंची कि उसमें अचानक आग लग गई। धुआं उठते देख अन्य वाहन सवारों ने कार को रुकवा कर उनकी मदद की।

हुआ यूं कि कानपुर निवासी अंकित मिश्रा अपनी कार से पत्नी अंजलि व 14 माह के बेटे आदित्य के साथ ग्वालियर से कानपुर की ओर जा रहे थे। शनिवार को जैसे ही उनकी कार हड़ा पहाड़ के पास पहुंची कि काम में अचानक धुआं उठने लगा। इंजन में उठे धुएं को जब आसपास चलने वालों ने देखा तो गाड़ी रुकवाई। इससे पहले कि परिवार को कोई नुकसान पहुंचता सभी लोग कार से बाहर निकल गए।

 यहां पानी के कैंफर सप्लाई वाली गाडिय़ां निकल रही थीं। उनकी मदद से आग पर काबू पाया जा सका। परिवार के किसी सदस्य को कोई नुकसान नहीं हुआ पर बड़ा हादसा टल गया। हालांकि अंकित की कार क्षतिग्रस्त हो गई है।
Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned