scriptगोविंद मंदिर पर किया फायर | Fire was done on Govind temple | Patrika News
दतिया

गोविंद मंदिर पर किया फायर

गोली लगी मुख्य द्वार में ,बाइक पर सवार होकर आए थे आरोपी
 

दतियाAug 31, 2023 / 11:12 am

Avinash Khare

गोविंद मंदिर पर किया फायर

गोविंद मंदिर पर किया फायर

गोविंद मंदिर पर किया फायर
दतिया। मंगल- बुधवार के दरमियानी रात बाइक पर सवार होकर आए तीन नकाबपोशों ने गोविंद मंदिर पर फायर कर दिया। गोली मंदिर के मुख्य द्वार में लगी।उसमें छेद हो गया। घटना के बाद तत्काल मौके पर पुलिस पहुंची इससे पहले आरोपी भाग खड़े हुए। बताया गया कि बदमाशों ने एक फायर टाउन हॉल के पास भी किया।
पुलिस के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्र के गोविंद मंदिर मंगल बुधवार की रात करीब 12:30 बजे 3 अज्ञात बाइक सवार नकाबपोश आए। उनमें से एक ने गोली चलाई जो मंदिर के मुख्य द्वार में लगी। चूंकि मुख्य द्वार लकड़ी का है लिहाजा उसमें छेद हो गया। आवाज सुनकर आसपास के लोग आ गए उन्होंने सूचना पुलिस को दी।इससे पहले की पुलिस पहुंचती आरोपी बाइक से भाग खड़े हुए। यही नहीं उनमें से एक ने एक गोली टाउन हॉल के पास भी चलाई। हालांकि गोलियां क्यों चलाई कारण अज्ञात है। फिलहाल लोगों ने एक पंचनामा देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8nlfna
मिट्टी डालने के विवाद का दिनारा रोड इलाके में चली दनादन गोलियां
दो लोगों को लगीं, अस्पताल में किराया भर्ती,इधर दूसरे पक्ष ने भी चलाई गोलियां
कोतवाली थाना क्षेत्र के दिनारा रोड क्षेत्र में प्लॉट में मिट्टी भराव को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। चार लोगों ने दो युवकों पर गोलियां चला दीं। वहीं दूसरे पक्ष के लोग भी तैश में आ गए व घर में घुसकर गोलियां चला दीं। घटना मंगलवार शाम की है। पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर हत्या के प्रयास की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया।
पुलिस के मुताबिक दिनारा रोड निवासी दीपक पुत्र पूरन यादव ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि 29 अगस्त की शाम मनीष यादव ने उसे फोन करके उसे दिनारा रोड पर बुलाया। जब वह साले ऋतिक के साथ वहां पहुंचा तो हथियारों से लैस अमित यादव, अंशुल यादव, अजीत यादव मौजूद थे। उन्होंने धमकाया कि तूने आकाश अहिरवार के प्लाट में मिट्टी का भराव क्यों किया। जब उसने विरोध किया तो मनीष की बंदूक से निकली गोली दीपक को लगी वहीं साथ में मौजूद दोस्त नेपाल सिंह को भी गोली के छर्रे लगे। इससे वह घायल हो गया। इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया। फरियादी दीपक की रिपोर्ट पर पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास की धाराओं के साथ मामला दर्ज किया है।इधर दिनारा रोड इलाके में रहने वाली दिव्या यादव ने रिपोर्ट की कि दीपक का भाई भागीरथ यादव ,राम यादव पुत्र आत्मा राम ,त्रिलोक यादव व अजय यादव उसके घर में घुस गए। राम ने गोली चलाई जो उसके सिर के पास से निकल गई। अजय ने सरिया से हमला किया। यही नहीं चारों ने उसकी कार व बाइक तोड़ दी। पुलिस ने दिव्या की रिपोर्ट पर उक्त आरोपीगणों के खिलाफ हत्या के प्रयास की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया। थाना प्रभारी कोतवाली विजय सिंह तोमर के मुताबिक इस मामले में पुलिस ने आरोपी भागीरथ को दबोच लिया है।

Home / Datia / गोविंद मंदिर पर किया फायर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो