scriptव्यस्त बाजार में युवक पर सरिया से हमला, फायरिंग | firing on young man in busy market | Patrika News

व्यस्त बाजार में युवक पर सरिया से हमला, फायरिंग

locationदतियाPublished: Jan 20, 2019 11:52:05 pm

अनामय आश्रम के नजदीक हुई घटना, एक युवक घायल, दूसरा बालबाल बचा
 

firing on young man in busy market, news in hindi, mp news, datia news

व्यस्त बाजार में युवक पर सरिया से हमला, फायरिंग

दतिया. थाना कोतवाली अंतर्गत सिविल लाइंस क्षेत्र में रविवार की शाम अचानक गोलियां चलने से सनसनी फैल गई। फायरिंग सेे एक युवक घायल हो गया जबकि एक अन्य युवक बाल – बाल बच गया। इस दौरान वहां से निकल रहे टीआई इंदरगढ़ व उनके स्टाफ की सतर्कता से युवक की जान बच गई। लेकिन आरोपी भागने में सफल रहे।
अनामय आश्रम के पास रविवार की शाम सोनू पुत्र महेश पाठक(२२)पर कुछ युवकों ने हमला कर दिया। सोनू अनामय आश्रम के पास ही रहता है और वह शाम करीब चार बजे आश्रम के पास लगने वाले चाट ठेलों के पास खड़ा था। इसी दौरान आरोपी आए और सोनू पर सरियों से हमला कर फायरिंग की। आरोपियों द्वारा की गईफायरिंग में सोनू के बाएं हाथ की उंगलियों में गोली लगी और सिर में चोटें आईं। इसी दौरान वहां से निकल रहे टी आईइंदरगढ़ अजय चानना, प्रधान आरक्षक इरशाद और पर्सनल चालक अभिलाष ने अपनी गाड़ी अड़ा दी। टीआई व स्टाफ ने आरोपियों को पकडऩे का प्रयास किया लेकिन आरोपी भागने में सफल रहे। इस दौरान टीआई चानना घायल सोनू को लेकर कोतवाली पहुंचे और जिसे डायल १०० की मदद से जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया।
ऐसे बचा ग्रामीण
आरोपियों द्वारा की जा रही फायरिंग के दौरान वहां से निकल रामहेत पुत्र विजय सिंह रावत निवासी रांवकला बाल – बाल बच गया। एक गोली रामहेत की मोटर साइकल क्रमांक एम पी ३२ एम जी १८४८ की टंकी में लगी और वह फिसल कर गिर गया।
मुखबिरी के शक में किया गया हमला
सूत्रों के अनुसार कुछ समय पहले एक मैरिज गार्डन में रघुराज कमरिया नामक व्यक्ति की हत्या हुईथी, जिसके अंतिम संस्कार में सोनू शामिल हुआ था। सोनू पर हमला करने वाले आरोपी पक्ष के परिवार से ताल्लूक रखते हैं। हमला करने वालों को शकहै कि सोनू उनकी मुखबिरी कर रहा है। इसी बजह से उस पर हमला किया गया। फायरिंग करने वालों में विवेक यादव एवं सुधीप यादव के नाम सामने आ रहे हैं। उनके साथ चार – पांच अज्ञात लोग भी शामिल थे। हालांकि खबर लिखे जाने तक इस संबंध में मामला दर्ज नहीं हुआ था। घायल युवक का जिला चिकित्सालय मेें उपचार चल रहा है।
एसपी बंगले से सौ मीटर दूरी पर घटना
उल्लेखनीय है कि घटना स्थल पुलिस अधीक्षक के बंगले से लगभग सौ मीटर और कोतवाली से करीब पांच सौ मीटर की दूरी पर है। घटना स्थल के पास पुलिस और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी निवास करते हैं। सरेराह हुईफायरिंग की घटना से लोगों में दहशत का माहौल है। मामले की विवेचना कर रहे उप निरीक्षक आर बी खरे ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो