ग्वालियर से चोरी किए कीमती गहने व नकदी समेत चार आरोपी पकड़े

चारों आरोपी ग्वालियर के रहने वाले

Four accused, including precious jewels and cash stolen from Gwalior, news in hindi, mp news, datia news

By: संजय तोमर

Updated: 28 Jan 2021, 12:29 AM IST

दतिया. ग्वालियर के ठाटीपुर थाना क्षेत्र में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को कोतवाली थाना पुलिस ने दबोच लिया । वाहनों की तलाशी के दौरान चोर गिरोह पकड़ में आया है। आरोपियों के कब्जे से न केवल सोना चांदी बल्कि नगदी भी बरामद हुई है।

पुलिस द्वारा की जा रही चेकिंग के दौरान पुलिस जब रिंग रोड स्थित भौरव मंदिर के पास वाहनो ंकी चैकिंग कर रही थी कि एक बिना नंबर की बाइक पर चार लोग जाते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें रोका तो वो घबरा गए। पुलिस ने उन्हें पकडक़र पूछताछ की व तलाशी ली तो उनके कब्जे से सफेद व पीले रंग की धातु के आभूषण मिले। जांच के दौरान पाया कि उनके पास चोरी का माल है। एसपी अमन सिंह राठौड़ , के निर्देश व एसडीओपी सुमित अग्रवाल के नेतृत्व में की गई कार्रवाई के दौरान कोतवाली थाना प्रभारी रविंद्र सिंह गुर्जर की टीम ने मोटरसाइकिल पर चार लोगों को दबोच लिया पूछताछ के दौरान उन्होंने अपना नाम अवनीश वर्मा, मिक्की बाथम, हनी जाटव और संदीप बाथम बताया। चारों ग्वालियर के रहने वाले हैं इनके कब्जे से पुलिस ने सोने की तीन अंगूठियां ,सोने के तीन लॉकेट ,3 झुमकियां ,2 किलोग्राम चांदी जो कि बिस्किट नुमा साइज में थी बरामद किए ।

इतना ही नहीं इनके कब्जे से अन्य जेवरात भी और 30 हजार नकदी बरामद की। बाइक मिली वह भी चोरी की है । थाना प्रभारी ने बताया कि 23 जनवरी की रात चोरों ने दर्पण कॉलोनी में आठ दुकानों के पास स्थित ज्वेलर की दुकान चोरी की वारदात को अंजाम दिया था और पूछताछ के दौरान उन्होंने स्वीकार भी की । उनके कब्जे से माल बरामद कर लिया गया है ।
चोर गिरोह के गुर्गों को पकड़वाने में मदद करने वाले आरक्षकों शिवकुमार व गजेंद्र को एसपी के निर्देश पर पुरस्कृत किया जाएगा । कोतवाली थाना प्रभारी गुर्जर मुरार टीआई रह चुके हैं।

संजय तोमर Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned