scriptमैं कर्ज कहीं से भी लाऊं, विकास नहीं रुकने दूंगा: शिवराज | I will get the loan from anywhere, development will not stop: Shivraj | Patrika News

मैं कर्ज कहीं से भी लाऊं, विकास नहीं रुकने दूंगा: शिवराज

locationदतियाPublished: Sep 25, 2020 12:01:36 am

पिछोर के श्यावर माता मंदिर पर आयोजित सभा में बोले मुख्यमंत्री
I will get the loan from anywhere, development will not stop: Shivraj, news in hindi. mp news, dabra news

 पिछोर के श्यावर माता मंदिर पर आयोजित सभा में बोले मुख्यमंत्री  I will get the loan from anywhere, development will not stop: Shivraj, news in hindi. mp news, dabra news

मैं कर्ज कहीं से भी लाऊं, विकास नहीं रुकने दूंगा: शिवराज

डबरा,पिछोर. कमलनाथ ने अपनी सरकार के कार्यकाल में सिर्फ जनता से झूठे वायदे किए। अच्छा हुआ सही समय पर ये सत्यानाशी सरकार गिर गई। मैं रोने वाला मुख्यमंत्री नहीं हूं। सरकारी खजाने में पैसे की कमी अब भी है लेकिन काम नहीं रुकेंगे भले ही हमें कही से भी कर्जा लेना पडे लेकिन हम प्रदेश का विकास नहीं रुकने देंगे।
यह बात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को पिछोर क्षेत्र में श्यावर माता पर आयोजित सभा में कही। वे 335 करोड़ की बारकरी – जिगनिया उच्चदाब पाइप सिंचाई नहर परियोजना का भूमिपूजन करने के बाद संबोधित कर रहे थे।
मुख्यमंत्री ने मंच से घोषणा की कि पिछोर को तहसील का दर्ज दिया जाएगा इसके साथ ही यहां अगले सत्र से महाविद्यालय खोला जाएगी। सेमरी में सिंध नदी पर पुल निर्माण भी किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार ने प्रदेश की जनता के साथ धोखा किया है। उनके कार्यकाल में कई सरकारी योजनाएं बंद हो गई जो अब पुन: चालू हो गई हैं।
दतिया की तरह डबरा का भी विकास होगा क्षेत्र के विकास का रेकार्ड तोडऩे में कोई कसर नहीं रखूंगा। उन्होंने कहा कि कमलनाथ ने सिंधिया का अपमान नहीं किया बल्कि पूरे ग्वालियर-चंबल का अपमान किया है।
इससे पहले राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने संबोधित करते हुए कहा जनता के सम्मान और क्षेत्र के विकास के लिए किसी तरह को समझौता नहीं किया जाएगा। इसी वजह से उन्होंने जनता के सम्मान में यह कदम उठाया है। इमरती देवी ने भी विकास और प्रगति के लिए कमलनाथ सरकार से झगडा किया और वह विकास के लिए लड़ती रहीं।
प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के नाम पर कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव जीता था लेकिन सिंधिया की उपेक्षा की गई कमलनाथ ने उनके क्षेत्र में विकास नहीं होने दिए।
दूसरी ओर छिंदवाड़ा में सभी विकास कार्य कराए जा रहे थे सारा पैसा छिंदवाड़ा जा रहा था। उन्होंने सिर्फ क्षेत्र के विकास और सिंधिया के सम्मान में पार्टी छोड़ी। गृहमंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा और राज्य मंत्री भारत सिहं कुशवाह ने भी सभा को संबोधित किया। कार्यक्रम शुरू करने से पहले अतिथिगणों ने पार्टी के संस्थापक पंडित दीनदयाल उपाध्याय और श्यामाप्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्वलित किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो