script35 लाख रुपए की लूट के आरोपी के घर का अवैध हिस्सा ढहाया | Illegal part of the house of the accused of robbery of Rs 35 lakh dem | Patrika News

35 लाख रुपए की लूट के आरोपी के घर का अवैध हिस्सा ढहाया

locationदतियाPublished: Dec 07, 2022 06:06:12 pm

खजुरियाई गांव में स्थित आरोपी के घर पर हुई कार्रवाई
Illegal part of the house of the accused of robbery of Rs 35 lakh demolished, news in hindi, mp news, datia news

35 लाख रुपए की लूट के आरोपी के घर का अवैध हिस्सा ढहाया

35 लाख रुपए की लूट के आरोपी के घर का अवैध हिस्सा ढहाया

डबरा. शहर के ठाकुर बाबा रोड पर 22 नवंबर को सेवकराम बजाज के साथ हुई 35 लाख रुपए की लूट के मामले में मंगलवार को प्रशासन ने लूट के आरोपी संतोष चौहान के खजुरियाई गांव में स्थित मकान के अवैध हिस्से को ढहा दिया। दो कमरे व टीन शेड व बाउंड्री बॉल इस दौरान तोड़ी गईं। संतोष अभी तक पुलिस की पकड़ से दूर है। जबकि लूट के सभी आरोपी पुलिस ने पकड़ लिए है।
लूट मामले का मुख्य आरोपी
दरअसल इस मामले में गैंग बनाकर लूट की घटना को अंजाम दिया गया था अभी तक सात आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। इनसे करीब 26 लाख रुपए बरामद कर लिए गए हैं मगर लूट का मुख्य आरोपी माना जा रहा संतोष चौहान पुलिस के हाथ नहीं लगा है। इस वजह से पुलिस को उसके खजुरियाई स्थित घर पर मंगलवार को बुलडोजर चलाकर मकान का एक हिस्सा ढहाना पड़ा।
दबाव बनाने के लिए कार्रवाई
प्रशासन व पुलिस ने संयुक्त रूप से दबाव बनाने को लेकर यह कार्रवाई की है। बताया गया है कि आरोपी के दो मकान है। इसमें संतोष के एक मकान को तोड़े जाने की कार्रवाई की गई है।
गिरफ्तारी के लिए लगी हैं टीमें
एएसपी देहात जयराज कुबेर ने कहा कि संतोष के मकान के अवैध भाग को तोड़ा गया है। अवैध होने की कार्रवाई की गई। संतोष को पकडऩे के लिए टीमें लगी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो