scriptजमीन में छुपाकर रखी थी अवैध शराब, टीम ने की खुदाई तो निकली 1600 लीटर कच्ची शराब | Illigal liquor hidden in ground team cought 1600 liter raw liquor | Patrika News

जमीन में छुपाकर रखी थी अवैध शराब, टीम ने की खुदाई तो निकली 1600 लीटर कच्ची शराब

locationदतियाPublished: Jan 22, 2021 12:05:23 am

Submitted by:

Faiz

मुरैना जिले के इंदरगढ़ में गुरुवार को की गई आज की कार्रवाई में टीम द्वारा 1600 लीटर कच्ची शराब जब्त की है।

News

जमीन में छुपाकर रखी थी अवैध शराब, टीम ने की खुदाई तो निकली 1600 लीटर कच्ची शराब

दतिया/ मुरैना में जहरीली शराब पीने से हुई 27 लोगों की मौत के बाद प्रदेशभर में अवैध शराब के खिलाफ अभियान जोरों पर चलाया जा रहा है। इस तर्ज पर मध्य प्रदेश के दतिया में भी इन दिनों लगातार कार्रवाई की जा रही है। जिले के इंदरगढ़ में गुरुवार को की गई आज की कार्रवाई में टीम द्वारा 1600 लीटर कच्ची शराब जब्त की है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yty2i

दो इलाकों में की गई कार्रवाई

आबकारी विभाग को मिला सूचना के अनुसार, दतिया के इंदरगढ़ के पास स्थित प्रेमनगर कंजर डेरा और शहर के पास स्थित राजीव नगर में आबकारी विभाग और पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए 1600 लीटर कच्ची शराब जब्त की है।

विभाग द्वारा जब घटना स्थल पर कार्रवाई की, तो उसे यहां पहले तो न अवैध शराब का जखीरा मिला और न ही शराब बनाने के कोई उपकरण मिले, लेकिन जब जमीन की खुदाई की गई, तो टीम को पता लगा कि, आरोपियों ने शराब के ड्रम जमीन में गाड़ कर रखे हुए थे। फिलहाल, टीम द्वारा कच्ची शराब और लहान को जब्त कर नष्ट कर दिया है, साथ ही, 6 लोगों के खिलाफ प्रकरण भी दर्ज किया है।

 

लोकायुक्त ने किया 50 हजार रिश्वत लेते रेंजर को रंगेहाथ गिरफ्तार – video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7ytlit
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो