जेसीबी के हुक में टकराई कार, कुएं में गिरने से बसई के पूर्व सरपंच की मौत, दो घायल


यूपी के बबीना थाना क्षेत्र के नोहरा गांव के पास हुआ हादसा

JCB's car crashed into hook, Basi's former sarpanch died after falling into a well, two injured, news in hindi, mp news, datia news

By: संजय तोमर

Updated: 19 Oct 2020, 12:27 AM IST

बसई.जेसीबी के हुक से टकराने के बाद एक कार ऐसी बहकी कि पहले तो हैंडपंप में टकराई फिर सीधे कुएं में जा गिरी। हादसे में बसई के पूर्व सरपंच की दर्जन मौत हो गई जबकि चालक गंभीर रूप से घायल है। कार में सवार पूर्व सरपंच के गार्ड को भी चोटें आई हैं। किसानों ने कार में फंसे लोगों को कार से निकाला।

बसई के पूर्व सरपंच अशोक राय (६५)अपने गार्ड कुक्कू के साथ लग्जरी कार क्रमांक एमपी ३२,सी२४२० में सवार होकर रविवार की सुबह करीब साढ़े दस बजे के करीब घर से निकले। कार को चालक राहुल पुत्र रमेश प्रजापति चला रहा था। जैसे ही कार तेज गति में जाते हुए उप्र के बबीना थाना क्षेत्र के नोहरा गांव के पास सडक़ पर पहुंची थी कि यहां केबल के लिए खोदे जा रहे गड्ढे के लिए चलाई जा रही जेसीबी के हुक से टकराई कि वह हैंडपंप से टकराते हुए करीब २० फीट दूर स्थित पानी से भरे कुएं में जा गिरी।

पानी में डूबे तीनों शख्स
कार के साथ तीनों लोग भी पानी में डूब गए। आसपास देख रहे किसानों ने तीनों को कुएं से निकाला सूचना मिलने पर बबीना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस की मदद से झांसी इलाज के लिए भेजा। यहां मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान अशोक राय की मौत हो गई। जबकि चालक राहुल गंंभीर रूप से घायल है। हालांकि कार में सवार गार्ड कुक् कू को कम चोटें आई हैं। पुलिस ने जेसीबी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि वह मौके से फरार हो गया था।

झांसी में पोस्टमार्टम
कार के कुएं में गिरने सेे पहले हैंडपंप से टकराई व घिसटते हुए कुए में गिरी लिहाजा सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें आईं। बताया जा रहा है कि कार की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि हैंडपंप में टरनाने के बाद हैंडपंप ही उखड़ गया। चूंकि घटना झांसी जिले के बबीना थाना क्षेत्र की है लिहाजा पोस्टमार्टम भी झांसी मेडिकल कॉलेज में ही होगा। हालांकि बाद में डायरी बसई थाने भेजी जाएगी। अशोक राय की मौत से क्षेत्र में मातम पसर गया। बताया जा रहा है कि राय क्षेत्र के नामी-गिरामी लोगों में शामिल थे। लिहाजा मौत की खबर सुनने के बाद तमाम लोग अस्पताल जा पहुंचे।

संजय तोमर Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned