scriptजीप का टायर फटा चालक की मौत, तीन उपयंत्री घायल | Jeeps tire cracked driver dead injured three Deputy Engineer | Patrika News

जीप का टायर फटा चालक की मौत, तीन उपयंत्री घायल

locationदतियाPublished: Feb 10, 2018 05:53:31 pm

Submitted by:

monu sahu

सिंचाई विभाग के इंजीनियर निरीक्षण कर लौट रहे थे

accident, driver, injured, tire, datia news in hindi, mp news
दतिया. क्षेत्र में नहरों का निरीक्षण कर वापस दतिया की ओर आ रहे उपयंत्रियों का वाहन सिविल लाइन थाना क्षेत्र में मोरघाट के पास पलट गया। इस घटना में चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि जीप में सवार तीन उपयंत्री घायल हो गए। मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है वहीं घायलों को ग्वालियर रैफर किया गया है।
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार जल संसाधन विभाग में अनुबंधित जीप क्रमांक एम पी ३२ सी १५२३ में सवार उपयंत्री अनिल गुप्ता, दीपक राजौरिया व रामकुमार गुप्ता दौरा करके दतिया की ओर आ रहे थे। जीप को वाहन का मालिक पुष्पेंद्र पुत्र मलखान दांगी निवासी बैजापारा चला रहा था। जैसे ही वाहन शुक्रवार की दोपहर मोरघाट के पहुंचा कि अचानक पिछला टायर फट गया। इससे वाहन अनियंत्रित हो गया और पलट गया।
हादसे में चालक पुष्पेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई जबकि इसमें सवार उपयंत्री घायल हो गए। सूचना मिलने पर सिविल लाइन थाना प्रभारी नरेंद्र शर्मा मय बल के मौके पर पहुंचे और १०८ की मदद से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम किया है, वहीं घायलों को ग्वालियर के लिए रैफर किया गया है। हादसे में उपयंत्री अनिल गुप्ता के बाएं हाथ ही चार उंगलियां कट गईं अन्य उपयंत्रियों को भी गंभीर चोटें आई हैं। मृतक पुष्पेंद्र के भाई का आरोप है कि हादसे के बाद वाहन में सवार उपयंत्री मौके से गायब हो गए और उसके भाई के शव की अनदेखी की गई। बाद में राहगीरों की नजर उस पर पड़ी और शव पड़े होने की सूचना पुलिस को दी।
बाइक की टक्कर से बाइक सवार घायल

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के दिनारा रोड ग्राम चौपरा के पास एक बस के चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन को चलाते हुए बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार घायल हो गया। जानकारी के अनुसार ग्राम मडगंवा निवासी संतोष (३२) पुत्र सीताराम वंशकार ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह बाइक क्रमांक एमपी ३३ एमएफ ७१३९ से अपने रास्ते जा रहा था और बाइक पर सुनील परिहार सवार था। जैसे ही वह दिनारा रोड ग्राम चौपरा के पास पहुंचा तो बस क्रमांक एमपी ३२ ०१९३ के चालक रघुराज सिंह पुत्र देशराज सिंह राजपूत निवासी जारसन थाना चंदेरी ने तेजी व लापरवाही से बस को चलाकर बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक पर सवार सुनील परिहार घायल हो गया। पुलिस ने संतोष की रिपोर्ट पर बस चालक के विरुद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो