नवदंपती का फिल्मी स्टाइल में अपहरण, दो दिन पहले हुई थी शादी

नवदंपती का फिल्मी स्टाइल में अपहरण, दो दिन पहले हुई थी शादी

monu sahu | Updated: 14 Jun 2019, 07:28:21 PM (IST) Datia, Datia, Madhya Pradesh, India

दो दिन पहले न्यायालय में की शादी, पुलिस ने दबोचा आरोपियों को

दतिया। दो दिन पहले कोर्ट में शादी कर झांसी से घूमकर लौट रहे दंपती का फिल्मी स्टाइल में जीप में सवार होकर आए लडक़ी के चाचा और मामा समेत सात लोगों ने अपहरण कर लिया। दोनों ने दंपती की पिटाई भी की। पुलिस को सूचना मिली तो घेराबंदी कर पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया। लडक़ी पक्ष के लोग इस शादी के विरोध में थे, इसलिए अपहरण कर मारपीट की।

 

यह भी पढ़ें : 10 लाख की फिरौती मांगने 3 साल के बच्चे का अपहरण, ऐसे सामने आई पूरी कहानी

 

पुलिस के मुताबिक बुधवार देर शाम नियंत्रण कक्ष से पाइंट मिला था कि कुछ लोगों ने एक प्रेमी युगल (शादीशुदा) का कोतवाली थाना क्षेत्र की दांतरे की नरिया क्षेत्र से अपहरण कर लिया है। सूचना के बाद शहर में वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। बड़ोनी जाने वाली ग्वालियर रोड पर जीप की तलाशी ली तो विवाहित जोड़े मिल गए। पुलिस ने मौके से बड़ोनी निवासी दीक्षा राजपूत व पति जसवंत कुशवाहा सहित पांच आरोपियों को पकड़ लिया। जबकि तीन भागने में कामयाब हो गए। लडक़ा और लडक़ी स्कूल से एक-दूसरे जानते थे।

 

यह भी पढ़ें : तपती धरा पर बरसी राहत की बूंदें, प्री-मानसून की हुई बारिश

 

मारपीट करने वाले दीक्षा के रिश्तेदार
फरियादी छात्र जसवंत कुशवाहा ने बताया, वो पत्नी दीक्षा के साथ जब दांतरे की नरिया इलाके में था। तभी वाहन में सवार होकर आए दीक्षा के रिश्तेदारों व सहयोगियों अंजुल राजपूत, संतोष राजपू , कमल राजपूत समेत सात लोगों ने उन्हें जीप में जबर्दस्ती बैठा लिया। बुधवाररात करीब नौ बजे झांसी रोड स्थित एक निजी कॉलेज के पास ले गए। वहां मारपीट की। इसके बाद वे बड़ोनी लेकर जा रहे थे।

 

यह भी पढ़ें : ड्यूटी से लौटते वक्त डिप्टी रेंजर को लाठियों से पीटा, बचने के लिए खेतों में दौड़े

 

मामले में पुलिस ने वीर सिंह राजपूत, हरगोविंद कुशवाहा, अरविंद राजपूत को नामजद किया। इतना ही नहीं त्वरित कार्यवाई करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। अंजुल समेत तीन आरोपी फरार हैं। कोतवाली थाना प्रभारी शेर सिंह ने बताया, अपहरण, डकैती समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज करते हुए आरोपियों को न्यायालय में पेश किया। यहां से उन्हें जेल भेज दिया। दीक्षा व जसवंत को बालिग होने के कारण घर भेज दिया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned