scriptबिजली बिल के लाखों रुपए बकाया, चुकाए नहीं तो ये किया | Lakhs of rupees owed to electricity bill, if not paid then it did | Patrika News

बिजली बिल के लाखों रुपए बकाया, चुकाए नहीं तो ये किया

locationदतियाPublished: Feb 19, 2020 10:58:37 pm

अवैध रूप से ले रखे बिजली कनेक्शन काटे, सात लाख की वसूली
Lakhs of rupees owed to electricity bill, if not paid then it did, news in hindi, mp news, datia news

 अवैध रूप से ले रखे बिजली कनेक्शन काटे, सात लाख की वसूली  Lakhs of rupees owed to electricity bill, if not paid then it did, news in hindi, mp news, datia news

बिजली बिल के लाखों रुपए बकाया, चुकाए नहीं तो ये किया

दतिया. अवैध रूप से बिजली का इस्तेमाल करने वाले व कंपनी का बकाया न चुकाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए कंपनी की टीमों ने कार्रवाई करते हुए ढाई सौ कनेक्शन विच्छेद (काटे) किए। इतना ही नहीं इस दौरान करीब सात लाख रुपए की राशि वसूल की।
मध्यप्रदेश मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के जिला महाप्रबंधक सुधीर शर्मा के निर्देश पर इन दिनों अवैध बिजली कनेक्शन काटने का सिलसिला चल रहा है। इसी कड़ी में बुधवार की सुबह से ही कंपनी कीएक दर्जन से ज्यादा टीमें मैदान में उतरीं। शहर के विभिन्न बाजार व कॉलोनियों में जाकर देखा तो पाया कि कई उपभोक्ताओं ने अवैध रूप से बिजली के कनेक्शन ले रखे हैं। तमाम लोगों पर लाखों रुपए उधार हो जाने पर भी उन्होंने जमा नहीं कराया। कार्रवाई के दौरान बकायादारों से सात लाख रु पए की वसूली की।
एक दर्जन उपभोक्ताओं पर बिजली की चोरी के मामले दर्ज किए। कार्रवाई के दौरान उप महाप्रबंधक संदीप अग्रवाल समेत अन्य अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो