scriptरसूखदार की हिम्मत देखो, स्कूल की जमीन कब्जाई | Look at the courage of the bloody, occupy the school land | Patrika News

रसूखदार की हिम्मत देखो, स्कूल की जमीन कब्जाई

locationदतियाPublished: Feb 14, 2020 05:09:38 pm

सरकारी जमीन तार फेसिंग करके घेर रखी थी, कराई मुक्त
Look at the courage of the bloody, occupy the school land, news in hindi, mp news, datia news

सरकारी जमीन तार फेसिंग करके घेर रखी थी, कराई मुक्त  Look at the courage of the bloody, occupy the school land, news in hindi, mp news, datia news

रसूखदार की हिम्मत देखो, स्कूल की जमीन कब्जाई

दतिया. स्कूल के खेल मैदान के लिए आवंटित जमीन पर खेती करने वाले रसूखदार से राजस्व टीम ने जमीन मुक्त करा ली। अतिक्रमणकारियों ने दतिया -सेंवढ़ा स्टेट हाइवे के किनारे झडिय़ां गांव के पास करीब दो हेक्टेयर सरकारी जमीन पर कब्जा कर रखा था।
एक हेक्टेयर जमीन सरकारी
गुरुवार दोपहर तहसीलदार सूर्यकांत त्रिपाठी बताया, जमीन सरकारी है पंचायत द्वारा खेल मैदान बनाया जाना है उसमें से करीब एक हेक्टेयर पर तो फसलें लहलहा रही हैं तो इतनी ही जमीन को तार फेसिंग कर घेर रखा है। उस पर रहने के लिए घर भी बना रखा है। मौके पर पाया कि जमीन पर दो समूहों ने अतिक्रमण कर रखा है। आधी जमीन पर नाथूराम पंडित के बेटों हरिओम , मनोज, उमेश ने तो अनीता अहिरवार व कपूरी अहिरवार ने कब्जा कर रखा है।
बीस-बीस हजार का लगाया जुर्माना
अतिक्रमण कर रखा है। सभी पर 20-20 हजार रुपए का जुर्माना लगाकर जमीन मुक्त करा ली। मौके पर ही जनपद सीईओ गिरिराज दुबे व सचिव को बुलाकर कब्जा दिलाया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो