scriptCRIME : दतिया में लॉकडाउन मेें लाखों की लूट, पुलिस को ठेंगा दिखाते हुए लूट लिया व्यापारी | loot with businessman in datia in daylight | Patrika News

CRIME : दतिया में लॉकडाउन मेें लाखों की लूट, पुलिस को ठेंगा दिखाते हुए लूट लिया व्यापारी

locationदतियाPublished: Apr 28, 2020 05:10:50 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

loot with businessman in datia in daylight : पूरे प्रदेश में लगातार चोरी और लूट की केस सामने आ रहे हैं। शराब की चोरी सबसे ज्यादा हो रही है। ताजा वारादात दतिया जिले के इंदरगढ़ में हुई है

loot with businessman in datia in daylight

loot with businessman in datia in daylight

@ दतिया.

लॉकडाउन के चलते पूरे प्रदेश में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है लेकिन पुलिसिंग की पोल खोलती हुई लूट और चोरी की घटनाएं लगातार हो रही है। पूरे प्रदेश में लगातार चोरी और लूट की केस सामने आ रहे हैं। शराब की चोरी सबसे ज्यादा हो रही है। ताजा वारादात दतिया जिले के इंदरगढ़ में हुई है। जहां व्यापारी से पौने चार लाख रूपए लूट लिए गए हैं।

जानकारी के मुताबिक दतिया जिले के इंदरगढ़ में रहने वाले गल्ला व्यापारी रिहान (35) खां पुत्र सुलेमान खां के साथ लूट की वारदात हुई है। वर्तमान में फसल खरीदी का कार्य चल रहा है। सुलेमान ने बताया की वे गल्ला व्यापारी हैं। रोज की तरह ही किसान से खरीदी ही फसल की पेमेंट करने के लिए बैंक से पौने चार लाख रूपए निकाल कर ले जा रहे थे। तभी मुख्य चौराहे पर बाइक सवार दो लोगों ने हथियार की दम पर मुझे लूट लिया। मैं मदद के लिए चिल्लाया लेकिन कोई मदद के लिए नहीं आया। घटना दोपहर 3 बजे हुई है। घटना की जानकारी पाकर मौक पर पहुंची पुलिस ने रिहान की शिकायत पर मुआयना किया और लूट के आरोपी की तलाश करना शुरू किया है।

तीन महिने में दूसरी बड़ी वारदात
तीन महीने पर इंदरगढ़ में सर्राफा करोबारी के साथ लूट की घटना हुई थी। रात के वक्त दुकान बंद कर घर जाने की तैयारी कर रहे व्यापारी को हथियार के दम पर लूटा गया था। जिसके आरोपी आजतक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

व्यापारियों में आक्रोश
लूट की घटना के बाद से ही गल्ला सहित सभी कारोबारियों में पुलिस की लचर व्यवस्था को लेकर आक्रोश है। पुलिस के रवैये पर इल्जाम लगाते हुए व्यापारियों का कहना है कि लॉकडाउन में आम जनता घर से बाहर नहीं निकल रही है। सडक़े सूनी हैं और भर दोपहरी में लूट कैसे हो गई। पुलिस चौराहे पर ड्यूटी दे रही होती तो लुटेरे पकड़े जाते।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो