मंहत ने कार से चार लोगों को कुचला, महिला की मौत, आरोपी बोला मुझे माफ कर दो मैं नशे में हूं

राजगढ़ चौराहे पर हुई घटना: चार अन्य वाहन हुए क्षतिग्रस्त

दतिया। राजगढ़ चौराहा स्थित हनुमान टीला मंदिर के महंत ने मंगलवार दोपहर चिलम के नशे में वाहन चलाकर एक महिला व बच्ची सहित चार लोगों को घायल कर दिया। घायल महिला की मौत हो गई। घटना में चार वाहन भी क्षतिग्रस्त हुए हैं। महंत फरार हो गया। महंत के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।


वाहन क्षतिग्रस्त हो गए
हनुमान टीला मंदिर के महंत ने मंगलवार दोपहर के समय चिलम के नशे में चार पहिया वाहन को लापरवाही पूर्वक बैक किया जिससे पीछे सड़क पर जा रही महिला वंदना पत्नी धर्मेन्द्र सेन निवासी नौनेर हाल राजगढ़ के पास व पुत्री सृष्टि (4) चपेट में आ गई और गंभीर रूप से घायल हो गई। लोग चिल्लाए तो महंत ने और तेजी से गाड़ी को चलाया। इससे कार, बाइक, टैक्सी में टक्कर मार दी। इससे वाहन क्षतिग्रस्त हो गए।

घायलों का इलाज चल रहा
वाहनों में टक्कर से कार में सवार राघवेंद्र अहिरवार एवं देवेंद्र अहिरवार निवासी लरायटा थाना चिरूला भी घायल हो गए। घायलों को तत्काल उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया। जिला चिकित्सालय में देर शाम डॉक्टरों ने वंदना को मृत घोषित कर दिया, जबकि शेष घायलों का इलाज चल रहा है।


मामला दर्ज कर लिया है
प्रभारी टीआई कोतवाली केहरि सिंह परिहार ने बताया कि लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने वाले महंत के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। घटना के बाद महंत फरार हो गया है।


मुझे माफ कर दो मैं नशे में हूं
राजगढ़ चौराहे पर नशे में वाहन चलाए जाने के बाद लोगों ने महंत सरूजदास को पकड़ लिया। इस दौरान महंत ने लोगों से यह कह कर माफी मांगी कि वह चिलम के नशे में है उसे माफ कर दो। महंत ने लोगों को उसे चबूतरे पर बैठाने के लिए भी कहा। लोगों ने जब महंत को चबूतरे पर बैठाया तो वह मौका पाकर भाग खड़ा हुआ।

Show More
महेंद्र राजोरे Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned