scriptदर्दनाक हादसा- कार पर पलटा ट्रक, 1 की मौत 6 घायल, देखें वीडियो | Major accident truck overturned on car 1 dead | Patrika News

दर्दनाक हादसा- कार पर पलटा ट्रक, 1 की मौत 6 घायल, देखें वीडियो

locationदतियाPublished: Jul 22, 2020 08:17:16 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

कार से जा रहा था परिवार और अचानक मौत बनकर आया ट्रक, अनियंत्रित होकर कार पर पलटा

datia.jpg

दतिया. दतिया में एक दर्दनाक हादसे में कार सवार एक शख्स की मौत हो गई जबकि 6 लोग गंभीर रुप से घायल हुए हैं। हादसा ग्वालियर रोड पर रतन पेट्रोल पंप के पास हुआ। हादसा इतना दर्दनाक था कि मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से गाड़ी काटकर क्रेन के जरिए कार में फंसे घायलों को बाहर निकालना पड़ा। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है। कार सवार सभी लोग एक ही परिवार के सदस्य हैं और शिवपुरी जिले के पिछोर के रहने वाले हैं।

शिवपुरी जिले का रहने वाला है कार सवार परिवार
दर्दनाक हादसे में घायल होने वाला कार सवार परिवार शिवपुरी जिले के पिछोर का रहने वाला है। कार में सवार होकर परिवार कहीं जा रहा था इसी दौरान रतन पेट्रोल पंप के पास सामने से आ रहा फलों से एक भरा ट्रक अनियंत्रित होकर कार के ऊपर पलट गया। हादसे में 50 साल के बंटी गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सार्थक गुप्ता, जय गुप्ता, संस्कार गुप्ता, हार्दिक गुप्ता, राहुल गुप्ता और जयकुमार गुप्ता गंभीर रुप से घायल हुए हैं। घायलों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

देखें वीडियो-

 

//www.dailymotion.com/embed/video/x7v5ef0?autoplay=1?feature=oembed

हादसे के बाद मची चीख पुकार
हादसे होते ही घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई। ट्रक पलटने और चीख पुकार सुनकर रास्ते से गुजर रहे लोग और आसपास रहने वाले लोग तुरंत मदद के लिए आगे आए। पुलिस को सूचना दी जिसके बाद थोड़ी ही देर में पुलिस मौके पर पहुंची और कार में फंसे लोगों को निकालने का काम शुरु किया। कार में लोग बुरी तरह से फंसे हुए थे जिन्हें निकालने के लिए क्रेन बुलानी पड़ी। गाड़ी को काटकर घायलों को एक एक कर कार से बाहर निकाला गया लेकिन तब तक बंटी गुप्ता की मौत हो चुकी थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो