scriptहोम डिलेवरी के आदेश का मखोल : कोरोना कर्फ्यू में भी खुली थी पतंजली डेयरी समेत कई दुकानें, प्रशासन ने की कार्रवाई | many milk dairies opened in Corona curfew administration took action | Patrika News

होम डिलेवरी के आदेश का मखोल : कोरोना कर्फ्यू में भी खुली थी पतंजली डेयरी समेत कई दुकानें, प्रशासन ने की कार्रवाई

locationदतियाPublished: May 15, 2021 03:14:03 pm

Submitted by:

Faiz

शहर के पकौडिया महादेव और खंजाची मौहल्ला में कोरोना कर्फ्यू के बीच कई दूध की डेयरियां खुली मिलीं। प्रशासन की ओर से उनके खिलाफ जुर्माना कार्रवाई की।

News

होम डिलेवरी के आदेश का मखोल : कोरोना कर्फ्यू में भी खुली थी पतंजली डेयरी समेत कई दुकानें, प्रशासन ने की कार्रवाई

दतिया/ मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण के चलते अगल-अलग जिलों में छेत्रीय व्यवस्थाओं और संक्रमण की रफ्तार को मद्देनजर रखते हुए कोरोना कर्फ्यू लगाया गया है। लेकिन कई इलाकों में लोगों के साथ साथ व्यापारी वर्ग भी कर्फ्यू के नियमों का उल्लंघन कर रहा है। ऐसा ही एक नजारा प्रदेश के दतिया शहर में देखने को मिला। हालांकि, नियमों के उल्लंघन करने वालों के खिलाफ शनिवार को प्रशासन की ओर से कार्रवाई की गई है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81af6k

इन इलाकों में खुली थी दूध डेयरियां, प्रशासन ने लगाया जुर्माना

शहर के पकौडिया महादेव और खंजाची मौहल्ला में कोरोना कर्फ्यू के बीच कई दूध की डेयरियां खुली मिलीं। कर्फ्यू को व्यवस्थित बनाए रखने में जुटी प्रशासनिक टीम की ओर से इन डेयरियों के खिलाफ चालानी कार्रवाई करते हुए जुर्माना लगाया है।

बता दें कि, जिले में लगे कोरोना कर्फ्यू के दौरान सभी तरह की दुकानें बंद रखी गई हैं। कुछ जरूरी सामान के लिये खासतौर से शहर में होम डिलिवरी करने के आदेश दिये हैं। इनमें खाने पीने की चीजें और डेयरी प्रोडक्ट शामिल हैं। शहर में ये व्यवस्था चलने के साथ साथ कुछ डेयरी संचालक अपनी डेयरियों से फुटकर दूध की बिक्री करते पकड़े गए। इस दौरान प्रशासनिक टीम ने शहर की राधाकृष्णा डेयरी पर 2100 रुपये, पतंजलि डेयरी पर 2100 रुपये और यादव दूध भंडार पर 1100 रुपए का जुर्माना लगाया है। शहर भ्रमण के दौरान ADM ए.के.चांदिल और ACEO जिला पंचायत धनंजय मिश्रा ने संयुक्त कार्रवाई की है।

 

कोरोना वैक्सीन से जुड़े हर सवाल का जवाब – जानें इस वीडियो में

https://www.dailymotion.com/embed/video/x814dxu
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो