मंत्री ने हाथ सेनेटाइज कराए, बांटी सामग्री

सरकार समाज के हर वर्ग का रखेंगी ध्यान: डॉ मिश्रा

Minister hand sanitized, distributed material, news in hindi, mp news, datia news

By: संजय तोमर

Published: 10 May 2020, 05:29 PM IST

दतिया. प्रदेश के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने शनिवार को दतिया विधानसभा क्षेत्र के गांवों में पहुंचकर जरूरतमंद परिवारों को राहत सामग्री बांटी। साथ ही ग्रामीणों से सतर्कता बरतने की अपील की।

शनिवार को मंत्री डॉ. मिश्रा ने राजघाट कॉलोनी स्थित निवास पर आमजन व कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनी तत्पश्चात वो ग्राम बहादुरपुर एवं चक बहादुरपुर डेरा पहुंचे जहां जरूरतमंद परिवारों के सदस्यों के हाथों को सबसे पहले सेनेटाइज कराया इसके बाद सोशल डिस्टेंसिंग के तहत सभी को राहत सामग्री का वितरण किया। मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि आप लोगों को चिंता करने की आवश्यकता नही है। सरकार आपके साथ हर पल खड़ी है। इसके पश्चात् मंत्री डॉ. मिश्रा ग्राम बिछोंदना पहुंचे जहां पर उन्होने भाजपा नेता राजपूत के परिवार में हुए शोक में हिस्सा लिया।

कैश शिल्पियों ने सौंपा ज्ञापन
शनिवार को कैस शिल्पियों ने सेन समाज के पूर्व अध्यक्ष मनोज सेन के नेतृत्व में प्रदेश के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से कैश शिल्पियों ने लॉकडाउन अवधि में सैलून की दुकानें खोलने की मांग की। जिला छतरपुर में कलेक्टर ने कुछ शर्तो के आधार पर कैश शिल्पियों को दुकानें खोलने के आदेशदिए है। इसी प्रकार दतिया में भी दुकानें खोलने के आदेशदिलाए जाने की मांग की गई है। ज्ञापन सौंपने वालों में दामोदर सेन, रमेश सेन, सौरव सेन शामिल रहे।

संजय तोमर Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned