scriptवाहनों की कतार देख यातायात प्रभारी पर भडक़े विधायक | MLA agitated on traffic charge after seeing the queue of vehicles | Patrika News

वाहनों की कतार देख यातायात प्रभारी पर भडक़े विधायक

locationदतियाPublished: Aug 07, 2020 11:08:54 pm

विधायक घनश्याम सिंह ने यातायात पुलिस पर अवैध बसूली का आरोप लगाया
MLA agitated on traffic charge after seeing the queue of vehicles, news in hindi, mp news, datia news

विधायक घनश्याम सिंह ने यातायात पुलिस पर अवैध बसूली का आरोप लगाया  MLA agitated on traffic charge after seeing the queue of vehicles, news in hindi, mp news, datia news

वाहनों की कतार देख यातायात प्रभारी पर भडक़े विधायक

सेंवढ़ा.विधायक घनश्याम सिंह ने यातायात पुलिस पर अवैध बसूली का आरोप लगाया है। विधायक का आरोप है कि यातायात प्रभारी ने फर्जी रशीद कट्टे छपवा रखे हैं और पुलिस द्वारा की जाने वाली अवैध बसूली का हिस्सा ऊपर तक जा रहा है। दरअसल हुआ यूं कि शुक्रवार की शाम विधायक घनश्याम सिंह सेंवढ़ा से दतिया आ रहे थे। ग्राम झडिय़ा के पास उन्हें वाहनों की लंबी कतारें लगी दिखीं। वाहनों की लंबी कतारें देख कर वह रुके और मामले की जानकारी ली तो पता चला कि यातायात पुलिस द्वारा चैकिंग की जा रही है।
लोग चैकिंग से बचने के लिए करीब दो किलोमीटर लाइन लगाकर खड़े हुए हैं। इस पर विधायक यातायात प्रभारी होतम सिंह बघेल के पास पहुंचे और उनसे लोगों की परेशानी को देखते हुए चैकिंग प्वाइंट हटाने को कहा। उन्होने यातायात प्रभारी को आरोप लगाते हुए फटकार लगाई कि वह लोगों से अवैध बसूली कर उन्हें परेशान कर रहे हैं। विधायक के अनुसार उन्हें लंबे समय से शिकायत मिल रही है कि यातायात प्रभारी द्वारा शहर की यातायात व्यवस्था में सुधार की ओर ध्यान न देकर अक्सर निदान का कुआ से झडिय़ा के बीच ट्रैफिक प्वाइंट लगा कर चैकिंग कर लोगों से अवैध बसूली की जा रही है।
विधायक ने यातायात प्रभारी को फटकार लगाई कि वह दतिया शहर और भांडेर, बसई जाकर भी कभी चैकिंग करें। सेंवढ़ा क्षेत्र में ही चैकिंग क्यों करते हैं। वहीं यातायात प्रभारी होतम सिंह बघेल ने विधायक द्वारा अवैध बसूली के आरोप को निराधार बताते हुए कहा कि विधायक जी को लगता है कि वह सिर्फ सेंवढ़ा विधानसभा क्षेत्र या कांग्रेस से जुड़े लोगों के चालान काटते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो