scriptभूखे व गरीब लोगो के लिए विधायक आगे आए | Mla came forward for hungry and poor people | Patrika News

भूखे व गरीब लोगो के लिए विधायक आगे आए

locationदतियाPublished: Apr 06, 2020 06:23:48 pm

खुद पूड़ी सब्जी तैयार कर बंटवा रहे हैं
Mla came forward for hungry and poor people, news in hindi, mp news, datia news

भूखे व गरीब लोगो के लिए विधायक आगे आए

भूखे व गरीब लोगो के लिए विधायक आगे आए

दतिया. रविवार को दतिया विधायक डॉ. नरोत्तम मिश्रा शहर के पंकज शुक्ला की गली में स्थित बगीचे में गरीबों व मजदूरों के लिए बनने वाले खाने का जायजा लेने पहुंचे जहां उन्होंने स्वयं भट्टी के आगे बैठकर कढ़ाई में पूड़ी सेंकी और और आटा भी गूंजा। इसके बाद सदस्यों के साथ मिलकर भोजन के पैकेट तैयार कराए।
लॉकडाउन होने पर समाजसेवियों द्वारा प्रतिदिन खाना के पैकेट तैयार कर मजदूरों व जरूरतमंद लोगों तक पहुंचाए जा रहे है। बगीचे में टेंट लगाकर प्रतिदिन खाना तैयार किया जाता है। रविवार को विधायक डॉ. मिश्रा ने बगीचा पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया और आगे आकर स्वयं कढ़ाई में पूड़ी सेंकी। इसी के साथ शहर की विभिन्न बस्तियों में कार्यकर्ताओं के साथभोजन के पैकेट वितरित करते हुएलोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील की। इस अवसर पर पूर्व नपा अध्यक्ष पंकज शुक्ला, विपिन गोस्वामी, योगेश सक्सेना, बल्देव राज बल्लू, अमित महाजन, राहुल राजा, जौली शुक्ला, रिंकू बुंदेला, आशाराम अहिरवार, ब्रजेश दुबे, अतुल भूरे चौधरी, राहद अली समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्तागण उपस्थित रहे। वहीं डॉ. मिश्रा गुगोरिया धर्मशाला पहुंचे और वहां से कार्यकर्ताओं के साथ खाद्यान्न सामग्री लेकर कलापुरम् पहुंचे और लोगों को सामग्री का वितरण किया। इस दौरान विजय झण्डा, विष्णु मोदी, राकेश गुगोरिया, मुरारी गुप्ता, संजीव साहू, मनोज चौरसिया, गगन माली समेत कार्यकर्तागण मौजूद रहे।
गायों को खिलाया चारा व भूसा
रविवार को विधायक डॉ. नरोत्तम मिश्रा राजघाट तिराहा पहुंचे और वहां समाजसेवी डॉ. राजू त्यागी की पहल पर शुरू की गई गौ-सेवा के तहत राजघाट तिराहा पर एकत्रित गायों को चारा एवं भूसा खिलाकर उनकी सेवा की। शहर में लॉकडाउन के बाद शहर में सडक़ो पर घूम रही गायों के सामने पेट भरने की समस्या उत्पन्न हो गई थी।
इस ओर जब समाजसेवी डॉ. त्यागी का ध्यान गया तो उन्होने टीम बनाकर लोगों के सहयोग से गायों को भोजन कराने का बीड़ा उठाया। उनके द्वारा प्रतिदिन किप्पी, अमर सिंह लोधी, राहुल चउदा के साथ लोडिंग वाहन में चारा व भूसा रखकर गायों का खिलाया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो