scriptलाइटर जलाकर विधायक ने किया दीप प्रज्जवलित | MLA lit the lamp by lighting a lighter | Patrika News

लाइटर जलाकर विधायक ने किया दीप प्रज्जवलित

locationदतियाPublished: Nov 17, 2019 05:17:05 pm

प्रभारी मंत्री कुशवाह ने ने हितग्राहियों को बांटे प्रमाणपत्र
MLA lit the lamp by lighting a lighter, news in hindi, mp news, datia news

प्रभारी मंत्री कुशवाह ने ने हितग्राहियों को बांटे प्रमाणपत्र  MLA lit the lamp by lighting a lighter, news in hindi, mp news, datia news

लाइटर जलाकर विधायक ने किया दीप प्रज्जवलित

दतिया. ग्राम पंडोखर में शनिवार को आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में आयोजित शिविर में कुल 222 आवेदन आए। इस मौके पर 75 हितग्राहियों को 59 लाख 82 हजार रुपए के हितलाभ बांटे गए। प्रदेश के सहकारिता मंत्री तथा जिला प्रभारी मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने बतौर मुख्य अतिथि ने ग्राम धरमपुरा व लहार हवेली में गो शाला निर्माण की आधारशिला रखी। कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्वलन के साथ हुआ। दीप प्रज्वलन लाईटर से किया गया।
इस मौके पर प्रभारी मंत्री डॉ गोविंद सिंह ने कहा कि किसी व्यक्ति को किसी तरह की परेशानी न हो यह जिम्मेदारी जिला प्रशासन की है। उन्होने कहा कि सभी की समस्याओं का तत्काल निराकरण होना चाहिए, क्योंकि आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम स्वर्णिम मध्यप्रदेश की ओर बढ़ते कदम है। कार्यक्रम को जनप्रतिनिधियों सहित कलेक्टर ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष नाहर सिंह यादव, विधायक घनश्याम सिंह, विधायक रक्षा सरोनिया, कलेक्टर बी एस जामोद, जनपद अध्यक्ष जसोदा परिहार, सरपंच मुन्नी देवी, जिला पंचायत सदस्य रामकिंकर गुर्जर, पूर्वमंत्री केसरी चौधरी, देवाशीष जरारिया, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष संदीप यादव, जीतू दांगी, मौजूद रहे।
पावती है लेकिन कम्प्यूटर में फीड नहीं
इस मौके पर जनपद पंचायत उपाध्यक्ष गुरूशरण शर्मा ने कहा कि प्रभारी मंत्री को बताया कि यहां का किसान परेशान है। किसानों के पास पावती तो है लेकिन कम्प्यूटर में फीड नहीं है। पटवारी व अन्य राजस्व कर्मचारी पैसों की मांग करते हैं। इसके बाद मंत्री ने कलेक्टर को निर्देश दिए कि वह 15 दिन में किसानों की समस्या का हल कराएं और पूरे जिले में पटवारी, तहसीलदार शिविर लगाकर किसानों की समस्या का समाधान करें।
सचिव को निलंबित करो
कार्यक्रम के दौरान सरपंच मुन्नी दोहरे ने आवेदन देकर मंत्री से शिकायत की कि बड़ेरा सोपान में पदस्थ रहे सरपंच हाकिम सिंह यादव द्वारा पंडोखर में आकर कार्यों में व्यवधान डाला जा रहा है और मुझे परेशान किया जा रहा है। इस पर मंत्री ने मंच से पुकारा कि हाकिम सिंह यादव कौन है यहां पर आ जाओ। लेकिन सचिव के मौके पर न होने की बजह से उन्होने कलेक्टर को निर्देश दिए कि सचिव नहीं मानता है तो निलंबित कर दो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो