scriptचैकिंग कर रही पुलिस पर फूटा विधायक का गुस्सा, वीडियो में देखिए कैसे लगाई फटकार | MLA's anger erupted over police doing check | Patrika News

चैकिंग कर रही पुलिस पर फूटा विधायक का गुस्सा, वीडियो में देखिए कैसे लगाई फटकार

locationदतियाPublished: Aug 08, 2020 12:03:55 am

Submitted by:

Shailendra Sharma

सड़क पर वाहनों की लाइन देखकर भड़के विधायक, यातायात प्रभारी पर लगाया अवैध वसूली का आरोप..

vidhayak.jpg

दतिया. दतिया के सेवढ़ा विधायक घनश्याम सिंह ने शुक्रवार की शाम वाहन चैकिंग कर रही पुलिस को जमकर फटकारा। विधायक घनश्याम सिंह ने यातायात पुलिस पर अवैध वसूली का आरोप लगाते हुए ये तक कह दिया कि रोजाना एक ही जगह पर चैकिंग प्वाइंट लगाकर पुलिसकर्मी उनकी विधानसभा की जनता से अवैध वसूली कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिले की दूसरी विधानसभा क्षेत्रों में चैकिंग क्यों नहीं की जा रही है।

देखें वीडियो-

//www.dailymotion.com/embed/video/x7vg86o?autoplay=1?feature=oembed

वाहनों की लंबी लाइन देखकर भड़के विधायक
घटना उस वक्त की है जब विधायक घनश्याम सिंह सेवढ़ा से दतिया आ रहे थे तभी झड़िया गांव के पास वाहनों की लंबी कतारें उन्हें सड़क की दोनों ओर लगी हुई नजर आईं। विधायक घनश्याम सिंह आगे पहुंचे तो देखा कि पुलिस वाहन चैकिंग लगाए हुई थी और बहुत से लोग पुलिस के पास खड़े हुए थे और कुछ पुलिस के डर से सड़क पर दूर ही रुक गए थे। विधायक घनश्याम सिंह चैकिंग कर रहे यातायात प्रभारी होतम सिंह बघेल के पास पहुंचे और उन्हें चैकिंग प्वाइंट हटाने के लिए कहा। इसी दौरान उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि फर्जी रशीद कट्टे छपवा कर पुलिस अवैध वसूली कर रही है। विधायक ने ये भी कहा कि उन्हें लंबे समय से अवैध वसूली किए जाने की शिकायत मिल रही थी। विधायक ने गुस्से भरे लहजे में ये तक कहा कि दतिया शहर और भांडेर, बसई में जाकर यातायात पुलिस कभी चैकिंग क्यों नहीं करती है। बाद में मीडिया से बात करते हुए भी उन्होंने दोबारा बताया कि उन्हें कई दिनों से यातायात पुलिस के अवैध वसूली की शिकायतें मिल रही थीं। विधायक की फटकार के बाद यातायात प्रभारी ने वाहन चैकिंग प्वाइंट हटाया। वहीं यातायात प्रभारी होतम सिंह बघेल ने विधायक द्वारा अवैध बसूली के आरोप को निराधार बताते हुए कहा कि विधायक जी को लगता है कि वह सिर्फ सेंवढ़ा विधानसभा क्षेत्र या कांग्रेस से जुड़े लोगों के चालान काटते हैं। जबकि ऐसा नहीं है चैकिंग के दौरान मास्क, हेलमेट न लगाने वालों के चालान किए जाते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो