scriptडायल १०० के चालक ने की युवती से छेड़छाड़ | Molestation from girl | Patrika News

डायल १०० के चालक ने की युवती से छेड़छाड़

locationदतियाPublished: Feb 16, 2018 11:26:20 pm

Submitted by:

monu sahu

जान से मारने की धमकी, आरोपी को नौकरी से निकाला

girl, Molestation, man, police, datia news in hindi, mp news
दतिया. पन्ना में डायल में हुए युवती के अपहरण का मामला अभी शांत ही नहीं हुआ था कि ऐसा ही एक मामला बड़ौनी थाना क्षेत्र में सामने आया है। डायल १०० वाहन चालक ने युवती के घर जाकर उसके साथ छेड़छाड़ कि बल्कि विरोध करने पर उसको जान से मारने की धमकी दी। इस मामले में उसके एक साथी ने भी मदद की। घटना के बाद थाना प्रभारी से लेकर पुलिस अधीक्षक तक बात पहुंची और तत्काल प्रभाव से डायल १०० चालक को नौकरी से निकाल दिया।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर : 10वी और 12वीं की परीक्षा से पहले जरूर पढ़ लें यह खबर, नहीं तो भुगतना पड़ेगा बड़ा नुकसान

डायल १०० सेवा पुलिस ने इसलिए शुरू की है ताकि पीडि़तों को सुरक्षा मिल सके और सूचना मिलने पर तत्काल मौके पर पहुंच कर वारदातों को अंजाम देने वालों को सबक सिखाया जा सके, लेकिन इसी वाहन के चालक हरकतों पर उतर आए हैं। पन्ना में हुई घटना के बाद पुलिस की काफी किरकिरी हुई वहीं इसी तरह की घटना शुक्रवार की दोपहर बड़ौनी थाना क्षेत्र में हुई। बड़ौनी निवासी शाहरुख खान ने अपने साथी राधेलाल पाचा के साथ मिल कर १४ फरवरी की रात बड़ौनी निवासी एक युवती के घर पहुंचे और उसके साथ छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर उसके साथ अभद्रता की और जान से मारने की धमकी दी। हालांकि मामले की ज्यादा गहराई में जाने पर यही पता चला कि युवती की बातचीत पहले भी आरोपी से होती रही है। इसलिए मामला थोड़ा ठंडा हो गया।
थाना प्रभारी शैलेन्द्र गुर्जर के मुताबिक पीडि़ता ने घर में घुसकर शाहरुख खान और राधेलाल पाचा के खिलाफ छेड़छाड़ और जान से मारने की शिकायत की है। शिकायत पर से दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।
कांग्रेस नेता पहुंचे एसपी आफिस

कांगे्रस नेता मुरारीलाल गुप्ता आवेदन लेकर एसपी आफिस जा पहुंचे और डायल १०० के चालक समेत उसके साथियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी ने स्वयं ही मामले की पड़ताल की और युवती से बातचीत करने पर पाया कि उससे छेड़छाड़ हुई है। खासतौर से इस मामले में डायल १०० के चालक और अन्य स्टाफ को संलिप्त पाए जाने पर उसे गंभीरता से लिया और तत्काल ही वाहन चालक शाहरुख खान को नौकरी से निकाल दिया और मामले की विवेचना शुरू करा दी। एसपी के मुताबिक युवती ने शिकायत की है इस आधार पर आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ और धमकी देने का मामला दर्ज किया गया और आगे भी इस तरह की कोई हरकत न कर सके इसलिए उसे नौकरी से निकाल दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो