Breaking : सेंवढ़ा में मां-बेटे की हत्या, घर में मिली लाश

Breaking : सेंवढ़ा में मां-बेटे की हत्या, घर में मिली लाश

monu sahu | Updated: 11 Jul 2019, 08:20:52 PM (IST) Datia, Datia, Madhya Pradesh, India

एक साथ दो हत्या के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

दतिया। जिले की सेंवढ़ा विधानसभा क्षेत्र में उस समय खबलबी मच गई। जब शहर में एक घर में मां-बेटे की हत्या कर दी। सेंवढ़ा के इंदिरा गांधी वार्ड-2 में गुरुवार की शाम को मां -बेटे की उनके घर में लाश बरामद की गई। मृतकों के शरीर पर धारदार हथियार के निशान पाए गए हैं। इससे संभावना है कि उनकी हत्या की गई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें : शाम को जाना थी बारात, विवाद ने छीन ली परिवार की खुशियां

सेंवढ़ा के वार्ड 2 में शिक्षक बृजमोहन तिवारी की पत्नी राधा देवी(50)और पुत्र शैलेंद्र कुमार तिवारी(22)की लाश बरामद की गई। मामले का खुलासा उस समय हुआ जब बृजमोहन शाम करीब 4.30 बजे अपने घर पहुंचे। दरवाजा पर जब गेट नहीं खुले तो वह किसी तरह अपने घर के अंदर पहुंचे।

इसे भी पढ़ें : घर के दरवाजे पर दूल्हा का हो रहा था स्वागत, तभी हुई हर्ष फायर, शादी में मची भगदड़

अंदर पहुंचने पर खून से पत्नी और बेटे की खून से लथपथ लाश दिखी। उन्होंने इसकी सूचना डायल 100 को दी। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मां बेटे के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। हत्या की वारदात को किसने और क्यों अंजाम दिया इसका खुलासा अभी नहीं हो सका है।

इसे भी पढ़ें : सावन में बन रहे हैं कई विशेष योग, इन जातकों पर जमकर होगी धन की वर्षा

Mother-son murder in datia

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned