scriptगृहमंत्री के इलाके में खाकी शर्मसार, नशे में धुत होकर मृतक के घर पहुंचे पुलिसकर्मी | MP Home Minister Narottam Mishra Datia News | Patrika News

गृहमंत्री के इलाके में खाकी शर्मसार, नशे में धुत होकर मृतक के घर पहुंचे पुलिसकर्मी

locationदतियाPublished: Jul 08, 2021 11:31:55 am

Submitted by:

deepak deewan

विरोध करने पर परिजनों से अभद्रता की , एसआई और प्रधान आरक्षक लाइन अटैच

MP Home Minister Narottam Mishra

MP Home Minister Narottam Mishra

दतिया. कुछ पुलिसकर्मियों ने अपनी करतूतों से वर्दी को शर्मसार कर दिया। ये पुलिसकर्मी नशे में धुत होकर एक मृतक के घर पहुंच गए। जब ग्रामीणों ने विरोध करते हुए शव नहीं उठाने दिया तो पुलिसकर्मी अभद्रता पर उतर आए। दतिया के लांच थाना क्षेत्र के ग्राम कुलैथ में यह घटना घटी। गौरतलब है कि यह गांव मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के इलाके में आता है।
पूर्व मंत्री गोविंद सिंह का बयान— ऐसे लोगों को तुरंत मार देना चाहिए गोली

जानकारी के अनुसार गांव में एक किसान की करंट लगने से मौत हो गई। इस सूचना पर थाने से एसआई, हेड कांस्टेबल और एक जवान किसान के घर पहुंचे। ये नशे में धुत थे. इसपर सरपंच ने थाना प्रभारी को पुलिसकर्मियों के शराब पीकर आने की सूचना दे दी। हालांकि थाना प्रभारी के मौके पर आने से पहले ही शराबी पुलिसकर्मी यहां से भाग लिए। थाना प्रभारी ने संबंधितों पर कार्रवाई का प्रतिवेदन एसपी को भेजा जिसपर पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच कर दिया गया।
शादी की तलवार लहराने लगा दूल्हा, बरसाए लात—घूंसे, देखते रह गए लोग

लांच थाना प्रभारी भास्कर शर्मा के अनुसार उन्हें देर रात किसान की मौत की जानकारी मिली थी। एसआई व बीट प्रभारी वेद सिंह, प्रधान आरक्षक हाकिम सिंह परिहार, सिपाही सालिगराम मांझी व अन्य पुलिसकर्मियों को मौके पर भेजा गया। गांव वालाें के मुताबिक एसआई वेद सिंह, प्रधान आरक्षक हाकिम सिंह और सालिगराम मांझी नशे में धुत थे। इन पुलिसकर्मियों ने इतनी ज्यादा शराब पी रखी थी कि ठीक से खड़े तक नहीं हो पा रहे थे।
Jyotiraditya Scindia Love Story प्रियदर्शिनी को देखते ही हो गए फ़िदा पर मां पहले ही ले चुकीं थीं ये फैसला

इस हालत में आए पुलिसकर्मियों को देखकर परिजनों और गांव के लोगों ने शव उठाने से इंकार कर दिया। इसपर पुलिसकर्मी परिजनों से अभद्रता करने लगे। आक्रोशित लोगों ने सरपंच के माध्यम से थाना प्रभारी को इसकी सूचना दे दी। यह देख शराब पीकर आए पुलिसकर्मी भाग निकले। बाद में शव पीएम के लिए इंदरगढ़ अस्पताल भिजवाया गया। नशे में धुत सिपाही सालिगराम मांझी अस्पताल में भी इधर उधर फोन लगाता रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो