scriptप्लॉट बेचने के बाद जुआ खेलने बुलाया, सुबह युवक की लाश मिली, लगाया जाम | murder in datia | Patrika News

प्लॉट बेचने के बाद जुआ खेलने बुलाया, सुबह युवक की लाश मिली, लगाया जाम

locationदतियाPublished: Nov 26, 2018 04:13:34 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

प्लॉट बेचने के बाद जुआ खेलने बुलाया, सुबह युवक की लाश मिली, लगाया जाम

murder in datia

प्लॉट बेचने के बाद जुआ खेलने बुलाया, सुबह युवक की लाश मिली, लगाया जाम

दतिया। स्थानीय झिरका बाग में रहने वाले एक युवक की रविवार की सुबह मोरघाट के पास लाश बरामद की गई। परिजनों का आरोप है कि मृतक सुखनंदन की हत्या की गईहै। पुलिस ने जब जांच के बाद हत्या का मामला दर्ज करने की बात कही तो मृतक के परिजन, पड़ोसी, मित्र और रिश्तेदार भडक़ गए। सभी ने एक राय होकर जाम लगा दिया।हत्या का मामला दर्ज होने के आश्वासन के बाद जाम खुला। परिजनों द्वारा बताए गए आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने हत्या का मामला दर्जकर विवेचना में लिया है।

सिविल लाइन थाना अंतर्गत झिरका बाग में रहने वाले सुखनंदन पुत्र प्रेमनारायण कुशवाहा(32)की मोरघाट के पास लाश बरामद की गई। मृतक दुर्गापुर गांव का रहने वाला था और कुछ समय से झिरका बाग में आकर रहने लगा था। मृतक के परिवार में पत्नी और दो बच्चों के अलावा वृद्ध मां है। सुखनंदन मजदूरी कर अपना परिवार चलाता था। लाश पड़ी होने की सूचना पुलिस को सुबह दूध वालों से मिली। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शिनाख्ती के प्रयास किए तो शिनाख्त सुखनंदन के रूप में हुई।

नेता पहुंचे मौके पर
सुखनंदन की मौत की जानकारी मिलने पर पूर्व विधायक राजेंद्र भारती, महेश गुलबानी, भाजपा नेता डॉ सुकर्णमिश्रा, एडवोकेटभगवान सिंह कुशवाहा भी मौके पर पहुंच गए।

फंसी रही एम्बुलेंस
मृतक सुखनंदन के परिजनों द्वारा जाम लगाए जाने की बजह से झिरका बाग रोड पर लोगों का आवागमन पूरी तरह रहा। आवागमन बंद रहने के कारण 108 एम्बुलेंस भी नहीं निकल सकी। आवागमन बंद रहने के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो