सगाई के लिए लडक़ी लेकर मां के पास पहुंचा था, दुश्मनों ने दनादन गोलियां दाग कर दी हत्या

  • जिगना थाना क्षेत्र के नुनवाहा गांव में सनसनीखेज वारदात
  • एक गोली फंसी माथे में तो दूसरी रह गई सीने के पास

By: हुसैन अली

Published: 14 Oct 2021, 10:22 PM IST

दतिया. सगाई के लिए शिवपुरी जिले के करैरा से लडक़ी को लेकर मां को दिखाने आए युवक की कुछ लोगों ने पुरानी रंजिश के चलते गुरुवार को गोली मारकर हत्या कर दी। घटनाक्रम से घबराकर लडक़ी बिलखती हुई वहां से भाग गई। घटना जिगना थाना क्षेत्र के नुनवाहा गांव की है। पुलिस ने पांच लोगों पर हत्या की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। कल्ला पर पूर्व में हुई संजीव यादव की हत्या में शामिल होने का शक था।

पुलिस के मुताबिक नुनवाहा गांव निवासी कल्ला अहिरवार (25) की गांव के यादव समुदाय के लोगों से रंजिश चल रही थी। तीन माह पहले हुई संजीव यादव की हत्या में उसके भाइयों को शक था कि कल्ला भी वारादात में शामिल है। भले ही पुलिस ने आरोपी नहीं बनाया, लेकिन मृतक के भाइयों की उस पर खुन्नस थी। पुलिस के मुताबिक गुरुवार की सुबह जब कल्ला गांव में ही था तब पांच लोगों ने मिलकर उसे भगवानदास के खेत के पास दबोच लिया। एक व्यक्ति ने कट्टे से पहली गोली उसकी बाईं कांख के पास मारी जो कि धंसते हुए सीने के पास पहुंच गई। जब वह जमीन पर गिर गया तो उसे सीधा कर माथे में गोली दागी। रफ्तार कम होने से गोली माथे में धंस ही नहीं सकी। और बाहर ही फंसी रह गई। माथे में गडढा हो गया। दूसरी ओर कल्ला के भाई का कहना है कि आरोपी संख्या में एक दर्जन से ज्यादा थे।

करैरा में हुई थी लडक़ी से मुलाकात

कल्ला पर शिवपुरी जिले के विभिन्न थानों में मामले दर्ज थे। कल्ला को डर था कि संजीव के परिजन उसे मार देंगे। इसीलिए वह पिछले तीन महीने से गांव नहीं आया था। करैरा के पास एक गांव में अपने मामा के घर रह रहा था। यहीं उसकी मुलाकात एक लडक़ी से हो गई थी। दोनों शादी करना चाह रहे थे। मां से मिलवाने वह लडक़ी को गुरुवार को ही घर लाया था। परिजन ने उनके रिश्ते की हामी भी भर दी थी।

दो सगे भाई समेत पांच नामजद

पुलिस के मुताबिक हत्या के मामले में नुनवाहा गांव के ही पांच लोग नामजद हैं। इनमें मंगल व पहलवान यादव पूर्व में मृत हुए संजीव यादव के भाई हैं व अंकित यादव, रवींद्र यादव, सोनू यादव परिवार के लोग हैं। फिलहाल कोई आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है

दो सगे भाइयों समेत पांच लोगों को कल्ला अहिरवार की हत्या में नामजद किया है। उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
भास्कर शर्मा, थाना प्रभारी, जिगना

हुसैन अली
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned