script

गलत इरादों से घर में घुसा पड़ोसी, महिला ने शोर मचाया तो ससुर को पीटकर भागा

locationदतियाPublished: Aug 15, 2022 08:34:23 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

घर में सो रही महिला से पड़ोसी ने की छेड़छाड़, शोर सुनकर बचाने आए ससुर को भी पीटा..
 

padosi.jpg

दतिया. हवस के हैवान हर तरफ हैं और घर में मौजूद महिलाओं-बेटियों पर भी नजर गड़ाए हुए हैं। ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के दतिया जिले में सामने आया है जहां एक युवक ने अपनी ही पड़ोस में रहने वाली महिला के साथ ज्यादती करने की कोशिश की। आरोपी महिला के घर में घुस आया और उसके साथ छेड़खानी करना शुरु कर दी। महिला ने विरोध किया शोर मचाया तो उसका ससुर वहां पहुंच गया जिसके बाद आरोपी युवक ने ससुर को पीटा और वहां से भाग गया।

 

गलत इरादों से घर में घुसा पड़ोसी
दतिया के जिगना थाना इलाके छरेटा गांव में रहने वाली एक 26 साल की महिला जया (बदला हुआ नाम) के साथ पड़ोस में ही रहने वाले राजेन्द्र रावत नाम के युवक ने घर में घुसकर छेड़छाड़ की। जया ने बताया कि वो घर पर सो रही थी तभी राजेन्द्र छत के रास्ते घर में आया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। उसने राजेन्द्र की हरकत का विरोध किया और शोर मचाया तो दूसरे कमरे में सो रहे उसके बुजुर्ग ससुर उठकर उसे बचाने आए। जिस पर राजेन्द्र ने उनके साथ भी मारपीट की और घर से फरार हो गया।

 

यह भी पढ़ें

पिकनिक से लौटकर घर आया और गैरेज में खड़ी कार में बैठकर खुद को मार ली गोली




घायल ससुर का इलाज जारी
आरोपी राजेन्द्र ने जया को बचाने आए उसके ससुर के साथ बेरहमी से मारपीट की है जिसके कारण उन्हें गंभीर चोट आई है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं आरोपी के भागने के बाद जया ने किसी तरह पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घायल ससुर को अस्पताल पहुंचाया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी राजेन्द्र की तलाश शुरु कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो