VIDEO : जिला अस्पताल से दवाइयां व इंजेक्शन चुराता पकड़ाया नर्सिंग होम कर्मचारी

- लोगों ने देखा तो उसे पुलिस के हवाले कर दिया

By: हुसैन अली

Published: 09 Jun 2021, 11:26 PM IST

दतिया. मंगलवार की रात शहर के निजी नर्सिंग होम का कर्मचारी जिला चिकित्सालय के ट्रामा सेंटर में दवाइयां व इंजेक्शन चोरी करते पकड़ा गया। लोगों ने देखा तो उसे पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि फरियादी सामने न आने के बाद युवक को छोड़ दिया गया। सिविल सर्जन का कहना है कि इस मामले में एफआइआर दर्ज कराई जाएगी।

जिला चिकित्सालय के ट्रामा सेंटर में मंगलवार को रात करीब एक बजे एक युवक पहुंचा। युवक मरीजों को देखने लगा। इससे भर्ती मरीजों को लगा कि वह अस्पताल का कर्मचारी है। युवक मरीजों को देखने के साथ ट्रामा सेंटर में रखी दवाइयों और इंजेक्शनों को चोरी कर बाहर आता और अपनी स्कूटी में रख जाता। कुछ लोगों का ध्यान इस ओर गया तो उन्हें संदेह हुआ। लोगों ने पकड़ कर युवक से पूछताछ की तो वह हड़बड़ा गया। युवक का नाम टिंकू परिहार बताया गया है। युवक की यह करतूत अस्पताल परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है।

युवक के संतोषजनक जवाब ने दे पाने और अस्पताल से चुराई गई दवाइयां युवक के स्कूटर की डिक्की में मिलने के बाद डायल 100 को सूचना दी गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को पकड़ कर कोतवाली ले आई लेकिन कोई फरियादी न पहुंचने के बाद आरोपी को छोड़ दिया गया। इस संबंध में सिविल सर्जन डॉ. केसी राठौर का कहना है कि ड्यूटी डॉक्टर को एफआइआर कराने के लिए बोला था लेकिन वह ड्यूटी छोडकऱ नहीं जा सकता था। स्टाफ से इस संबंध में एफआइआर कराने के लिए बोला है।

हुसैन अली
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned