scriptहाथ मिलाने पर तकरार, दतिया के अफसर ने पटवारी को थप्पड़ मारा | Patwari Kailash Dabar filed FIR against Datia Tehsildar Veer Singh Awasya | Patrika News
दतिया

हाथ मिलाने पर तकरार, दतिया के अफसर ने पटवारी को थप्पड़ मारा

Datia Tehsildar Veer Singh Awasya एमपी के दतिया Datia जिले के एक अफसर ने पटवारी को थप्पड़ मार दिया।

दतियाJun 22, 2024 / 09:17 pm

deepak deewan

Patwari Kailash Dabar filed FIR against Datia Tehsildar Veer Singh Awasya

Patwari Kailash Dabar filed FIR against Datia Tehsildar Veer Singh Awasya

Patwari Kailash Dabar filed FIR against Datia Tehsildar Veer Singh Awasya एमपी के दतिया Datia जिले के एक अफसर ने पटवारी को थप्पड़ मार दिया। दतिया ग्रामीण के तहसीलदार पर पटवारी ने एफआईआर FIR दर्ज करा दी है। पटवारी ने पुलिस में शिकायत की कि तहसीलदार ने उनसे अभद्रता की और नाराज थप्पड़ मारना शुरू कर दिया। साथी पटवारियों ने भी तहसीलदार के खिलाफ कार्रवाई को लेकर ज्ञापन सौंपा है।
दतिया Datia ग्रामीण तहसील के तहसीलदार वीरसिंह अवास्या के खिलाफ पटवारी कैलाश डाबर ने थप्पड़ मारने की शिकायत करते हुए एफआईआर दर्ज कराई है। अलीराजपुर में तहसीलदार के गृहग्राम आमला थाना बतखगढ़ में यह घटना हुई। बतखगढ़ थाना में तहसीलदार वीरसिंह अवास्या पर मारपीट करने और शासकीय कार्य में बाधा डालने संबंधी केस दर्ज किया गया है।
तहसीलदार अवास्या 19 जून को अपने सरकारी वाहन से दतिया से अलीराजपुर पहुंचे। वह अपनी जमीन के बंटवारे के लिए गए थे। यहां सोण्डवा तहसीलदार ने हल्का नंबर 133 के पटवारी कैलाश डाबर को बंटवारा करने के लिए भेजा था।
पटवारी कैलाश डाबर के मुताबिक वे दूसरे पक्ष के लोगों का इंतजार कर रहे थे तभी जमीन के सहखातेदार तहसीलदार वीरसिंह अवास्या ने नाराज होते हुए उन्हें थप्पड़ मारना शुरू कर दिया। बताते हैं कि पटवारी कैलाश डाबर उनसे हाथ मिलाने के लिए बढ़े थे जिससे वे नाराज हो उठे।
पटवारी कैलाश डाबर ने खुद को बचाया और बाद में घटना के संबंध में बतखगढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। तहसीलदार वीरसिंह अवास्या दतिया ग्रामीण में पदस्थ हैं। इस मामले में अन्य पटवारियों ने भी तहसीलदार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Hindi News/ Datia / हाथ मिलाने पर तकरार, दतिया के अफसर ने पटवारी को थप्पड़ मारा

ट्रेंडिंग वीडियो