रास्ते में चलने से अब लोग घबरा रहे हैं


आवारा कुत्तों ने एक दर्जन को काटा, पहुंचे अस्पताल

People are getting scared now by walking in the way, news in hindi, mp news, datia news

By: संजय तोमर

Published: 03 Dec 2019, 10:30 AM IST

दतिया. शहर में इन दिनों आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ गया है। आवारा कुत्तों का आतंक बढऩे से लोग दहशत में हैं। रविवार को ही शहर के विभिन्न स्थानों पर आवारा कुत्तों ने करीब एक दर्जन लोगों को काटा। कुत्ते द्वारा काटे जाने के बाद लोग जिला चिकित्सालय में उपचार के लिए पहुंचे।

शहर के गली - मुहल्लों व प्रमुख स्थानों पर अन्य आवारा जानवरों के साथ कुत्ते भी घूम रहे हैं। शहर में घूम रहे कुत्ते लोगों को काट रहे हैं। आवारा कुत्तों द्वारा काटे जाने से लोग बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। इसके अलावा वयस्कों में भी दहशत हैं। शहर में आवारा कुत्तों को पकडऩे के लिए नगरपालिका द्वारा कभी कोई अभियान नहीं चलाया जाता। शहर में आवारा जानवरों के साथ कुत्ते घूमने से लोगों में नाराजगी व्याप्त है।

इन स्थानों पर ज्यादा आतंक
शहर के सिविल लाइन क्षेत्र, सिद्धार्थ कॉलोनी, रेलवे स्टेशन क्षेत्र आदि स्थानों पर काफी संख्या में आवारा कुत्ते घूम रहे हैं। आवारा कुत्तों के अलावा इन क्षेत्रों में आवारा जानवरों का भी आतंक है। लोगों को इस समस्या से निजात दिलाने नगरपालिका द्वारा कोईप्रयास नहीं किए जा रहे हैं।

जल्द ही कार्रवाई करेंगे
नपा के सफाई अधिकारी अधिकारी रहीश खान ने बताया कि रेलवे स्टेशन के पास रविवार को एक कुत्ते द्वारा लोगों को काटे जाने की जानकारी मिली थी जिसे स्टाफ से मरवा दिया है और स्थानों से जानकारी नहीं आई है। जहां - जहां जानकारी आएगी कार्यवाही करवाएंगे।

संजय तोमर Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned