script

व्यक्ति के सीने में हुआ दर्द, एयर एंबुसेंल का 3 लाख रुपए किराया देकर पहुंचे दिल्ली

locationदतियाPublished: Feb 14, 2020 09:20:22 am

Submitted by:

Amit Mishra

विमान करीब डेढ़ घंटे तक दतिया में रुका और मरीज के को लेकर दिल्ली के लिए रवाना हुआ।

air ambulance

air ambulance

दतिया। झांसी के एक कारोबारी को सीने में दर्द होने पर उनाव रोड स्थित हवाई पट्टी से एयर एंबुलेंस से नई दिल्ली भेजा। एंबुलेेंस करीब डेढ़ घंटे हवाई पट्टी पर रुकी । मरीज के वेंटीलेटर पर होने के कारण हवाईपट्टी पर आधा घंटा तो हवाई जहाज पर चढ़ाने में ही लग गया। उसे दिल्ली के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अपोले अस्पताल भेजा
झांसी के मेडिकल कॉलेज में सीने में दर्द का इलाज करा रहे कारोबारी अभिनव गुप्ता की तबियत ज्यादा बिगड़ जाने से परिजनों ने गुरुवार की दोपहर इलाज के लिए दिल्ली की एयर चार्रेड सर्विस के आठ सीटर विमान से दिल्ली स्थित अपोले अस्पताल भेजा।

करीब साढ़े तीन लाख रुपए रहा
अभिनव के साथ अटेंडेंट के रूप में मयंक गुप्ता , डॉ पारुख , डॉ नदीम व मेल नर्स आजेश साथ थे। पायलट विभोर व गौरव विमान को लेकर गुरुवार की दोपहर 2.15 पर विमान में हवाई पट्टी पर लैंड किया और अपरान्ह 3.42 पर उड़ान भरी। बताया जा रहा है कि इस एंबुलेंस का किराया करीब साढ़े तीन लाख रुपए रहा ।

दिल्ली के लिए रवाना हुआ
बता दें कि दतिया की हवाई पट्टी को स्टार एविएशन कंपनी ने लीज पर लिया है। हवाई पट्टी पर विमानों के आने जाने की व्यवस्थाएं भी कंपनी ने संभाल रखी हैं। स्टार एविएशन कंपनी के वाइस प्रेसीडेंट राजे भटनागर ने बताया कि उक्त विमान करीब डेढ़ घंटे तक दतिया में रुका और मरीज के को लेकर दिल्ली के लिए रवाना हुआ।

ट्रेंडिंग वीडियो