scriptपुलिस ने 8 लोगों को जुआ खेलते किया गिरफ्तार, सामान भी किया जब्त | Police arrested 8 people for gambling | Patrika News

पुलिस ने 8 लोगों को जुआ खेलते किया गिरफ्तार, सामान भी किया जब्त

locationदतियाPublished: Feb 19, 2021 07:08:36 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

जुआ के विरूद्ध चलाया जा रहा धऱपकड अभियान…

photo6161266286059957186.jpg

gambling

दतिया। शहर में पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौर द्वारा अवैध जुआ के विरूद्ध चलाये जा रहे धऱपकड अभियान के तहत आज आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। कमल सिह मौर्य अति. पुलिस अधीक्षक के कुशल मार्गदर्शन में एसडीओपी दतिया सुमित अग्रवाल की टीम को ग्राम देवपुरा बीहड में खेले जा रहे जुआ को पकड़ने मे सफलता प्राप्त हुई।

बताया जा रहा है कि पुलिस अधीक्षक को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुयी कि ग्राम सुकेटा वा देवपुरा के निकट खेत में कुछ लोग रूपये पैसों , वाहनो से हार जीत का दांव लगाकर जुआ खेल रहै है। सूचना पर पुलिस अधीक्षक द्वारा एसडीओपी सुमित अग्रवाल को निर्देशित किया गया कि उक्त जुए पर कार्यवाही करे। एसडीओपी दतिया ग्राम सिधवारी मोड़ पहुंचे। हमराह में थाना प्रभारी धीरपुरा आशुतोष शर्मा को मय फोर्स लिया और रवाना होकर ग्राम देवपुरा पहुंचे।

खेत में झाडियों के पीछे छिपकर देखा तो कुछ लोग हार जीत का दांव लगाकर जुआ खेलते दिखे। सूचना पर पूर्ण इत्मिनान होने पर हमराही फोर्स की मदद से जुआ खेलते व्यक्तियों को पकड़ा गया। साथ ही 70 हजार रूपये नगद व 8 मोटर साईकिले , एक अल्टो कार कीमती 250000 रूपये व एक ताश की गड्डी जब्त की गई।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zeybe
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो