scriptलूटकर भागते बदमाश को पकड़ नहीं पाई पुलिस | Police can not catch the rookie raid | Patrika News

लूटकर भागते बदमाश को पकड़ नहीं पाई पुलिस

locationदतियाPublished: Jan 14, 2019 05:43:27 pm

महिला वाहन चालक का बाइक सवार ले गए मंगलसूत्र

Police can not catch the rookie raid, news in hindi, mp news, datia news

लूटकर भागते बदमाश को पकड़ नहीं पाई पुलिस

दतिया. बिछौंदना पुलिस चौकी से तीन किलोमीटर की दूरी पर बाइक सवार महिला का लुटेरों ने वाहन रोककर मंगलसूत्र लूट लिया। पल्सर पर सवार बदमाशों ने झपट मारकर भांडेर से पंडोखर की ओर भागने पर पुलिस ने कार से उसका करीब दस किलोमीटर तक पीछा किया पर पुलिस के हाथ खाली ही रहे।
पुलिस के मुताबिक उप्र के चिरगांव थाना क्षेत्र के दबरा गांव निवासी वंदना राजपूत(30) अपने भतीजे रानू के साथ बाइक पर बैठकर अपने मायके बड़ेरा -सोपान जा रही थी। जैसे ही वह बिछोंदना चौकी से करीब तीन किलोमीटर की दूरी पर चिरगांव रोड पर पहुंची सोमवार की शाम काली पल्सर पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने दिन दहाड़े बाइक को रोक लिया। दो में एक बदमाश ने वंदना के गले में झपट्टा मारा और करीब एक तोले वजनी मंगलसूत्र को लूट लिया । मौके पर ही उसके मौती बिखर गए। रानू ने तत्काल ही मामले की सूचना पुलिस को दी। लेकिन इतनी देर में लुटेरे बिना नंबर की पल्सर से भागते हुए भांडेर की ओर भाग खड़े हुए। इसी दौरान पुलिस ने नाकाबंदी कर दी। लेकिन इससे पहले ही बाइक सवार लुटेरे यहां से भी निकल गए। पॉइंट के आधार पर भांडेर थाना प्रभारी वैभव गुप्ता ने कार द्वारा पल्सर का पीछा किया । कई बार तो लुटेरों की बाइक कार से महज 50 मीटर की दूरी पर ही रही।
पंडोखर के पास उस वक्त लुटेरों ने गच्चा मार दिया जब एक बाइक सवार ने निकलने के लिए वैरीकेड्स हटा दिया । इसका फायदा उठाते हुए लुटेरे बाइक समेत रफूचक्कर हो गए । हालांकि थाना प्र्रभारी ने दबोह जिले की सीमा तक उसका पीछा किया लेकिन ज्यादा दूरी हो जाने के कारण बाइक नजरों से ओझल हो गए और पुलिस को सफलता नहीं मिल सकी। लूटे गए मंगलसूत्र की कीमत करीब 31 हजार रुपए बताई गई है। फरियादी की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
कोशिश करने के बाद भी फरियादी वंदना के लुटेरों को पकड़ा नहीं जा सका ,लेकिन उनका हुलिया के आधार पर उन्हें जल्द पकड़ लिया जाएगा।
वैभव गुप्ता,
थाना प्रभारी ,भांडेर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो