scriptचप्पे-चप्पे पर तैनात पुलिस, बदमाशों ने युवकों को गोली मार कर हो गए फरार | Police deployed, rogue youth shot and escaped | Patrika News
दतिया

चप्पे-चप्पे पर तैनात पुलिस, बदमाशों ने युवकों को गोली मार कर हो गए फरार

गोलीबारी में सरपंच पति समेत तीन घायल

दतियाApr 02, 2020 / 10:24 am

Amit Mishra

चप्पे-चप्पे पर तैनात पुलिस, बदमाशों ने युवकों को गोली मार कर हो गए फरार

चप्पे-चप्पे पर तैनात पुलिस, बदमाशों ने युवकों को गोली मार कर हो गए फरार

दतिया। पूरे देश में लॉक डाउन लागू है। लॉक डाउन का पालन करा रहे पुलिस प्रशासन सख्ती भी बरत रही है और चप्पे चप्पे पर पुलिस बल भी तैनात है उसके बाद भी बदमाशों में पुलिस का खौफ नहीं है। जगहें जगहें पुलिस ने प्वाइंट लगाए है और दिन रात पुलिस पेट्रोलिंग भी कर रही है इसके बाद भी बदमाश वारदातों को अंजाम देकर भागने में सफल हो रहे है। ऐसा ही मामला दतिया जिले में बुधवार की शाम को देखनें को मिला।

घटना करीब 6:30 बजे की
जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के ग्राम पहाड़ी में बुधवार की शाम सरपंच पति सहित तीन लोगों को अज्ञात लोगों ने गोली मार दी। घायलों को उपचार के लिए ग्वालियर रेफर किया गया। जानकारी के मुताबिक ग्राम पहाड़ी में सरपंच पति गोटी पुत्र भगवान सिंह यादव, श्यामू पुत्र भरत सिंह यादव एवं लव-कुश पुत्र मलखान यादव पानी की टंकी के नीचे बैठे थे। इसी दौरान 3 अज्ञात लोग आए और फायरिंग शुरू कर दी। घटना करीब 6:30 बजे की है।

आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा

अज्ञात आरोपियों द्वारा की गई फायरिंग में गोटी के पेट , श्यामू के दाएं हाथ में गोली लगी तथा लवकुश को छर्रें लगे हैं। घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर रैफर कर दिया गया। टीआई राजू रजक ने बताया कि आरोपियों के बारे में अभी तक जानकारी नहीं मिल पाई है
मामले की जांच शुरू कर दी है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

उधर पुरानी रंजिश के चलते चले लाठी कुल्हाड़ी
पुरानी रंजिश पर दो पक्षों में लाठी कुल्हाड़ी चल गए। घटना भांडेर थाना क्षेत्र के चंद्रोल गांव की है। पुलिस ने दोनों पक्षों की और से की गई फरियाद पर क्रश मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक चंद्रोल गांव निवासी चरण सिंह यादव अपने घर के बाहर था कि बुधवार की शाम गांव के ही अजय लोधी, भानु, मनोज व एक अन्य ने चरण सिंह यादव पर हमला कर दिया जिससे चरण सिंह यादव को गंभीर चोटें आई हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो