scriptरोज के झगड़ों से तंग आकर पत्नी चली गई मायके, फिर 5 साल के बेटे को आई ‘पापा’ की याद | Police helped father with son | Patrika News

रोज के झगड़ों से तंग आकर पत्नी चली गई मायके, फिर 5 साल के बेटे को आई ‘पापा’ की याद

locationदतियाPublished: Jul 07, 2020 12:54:25 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

पांच साल से अलग-अलग रह रहे पति-पत्नी…

photo6062082657833036312.jpg

Police

दतिया। रोज-रोज के झगड़ों से तंग आकर बीते पांच सालों से पत्नी अपने मायके में रह रही थी। लेकिन जब बेटे को बाप का हक दिलाने की बात आई तो पुलिस ने आपसी सुलह करवाकर दोनों को उनके घर भेज दिया। पुलिस की इस पहल से 5 साल के बेटे को मां-बाप दोनों का साया मिल गया।

बता दें कि जसोदा कुशवाह निवासी नयागांव विजयपुर की शादी सात साल पहले गोविंद सिंह कुशवाह उम्र 28 साल निवासी ग्राम सहदोरा से हुई थी। शादी के कुछ वर्षों बाद ही छोटे-छोटे घरेलू मामलों को लेकर दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई। विवाद इतना बड़ा कि दोनों ने अलग-अलग रहने का फैसला कर लिया।

मजसोदा एक साल के पुत्र को लेकर मायके आ गई और वहीं गुजर बसर करने लगी। इस बीच पति-पत्नी के बीच पूरी तरह से बातचीत भी बंद हो गई लेकिन बेटे को पिता का हक दिलवाने के लिए जसोदा कोशिश करने लगी। इसी बीच जसोदा ने बढ़ौनी थाने में पुत्र को पिता का हक दिलवाने के लिए आवेदन दिया। वहीं इस मामले की जानकारी थाना प्रभारी को लगी तो उन्होंने दोनों ही पक्षों को सपरिवार बुलाया और उनके बीच सुलह करवाने का प्रयास किया।

बातचीत के दौरान दोनों पति-पत्नी एक साथ रहने को तैयार हो गए। इसके बाद हंसी खुशी दोनों उनके बच्चे के साथ घर को रवाना हुए। पिता का साथ पाकर छह साल का रोहन भी काफी खुश नजर आया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो