script

लॉक डाउन में पुलिस ने की ड्रोन से निगरानी

locationदतियाPublished: Apr 03, 2020 05:39:18 pm

पुलिस अधीक्षक ने भी बढ़ाया अधीनस्थों का हौसला
Police monitored drone in lock down, news in hindi, mp news, datia news

पुलिस अधीक्षक ने भी बढ़ाया अधीनस्थों का हौसला Police monitored drone in lock down, news in hindi, mp news, datia news

लॉक डाउन में पुलिस ने की ड्रोन से निगरानी

दतिया. जिले में लॉक डाउन के चलते गुरुवार को पूर्णत: लॉक डाउन रहा। इस दौरान शहर में ड्रोन कैमरे से निगरानी कराई गई और शहर में बेवजह घूम रहे लोगों को समझाइस देकर घर भेजा। एसपी ने भी फोर्स के साथ शहर के विभिन्न स्थलों का निरीक्षण कर स्थिति का जायजा लिया।
बतादें कि प्रशासन द्वारा जिले में एक दिन छोडक़र एक दिन जरूरी सामान की खरीददारी के लिए किराना, दूध, सब्जी एवं फल की दुकानें खोले जाने का आदेश दिया है। जिसके तहत सुबह 7 से 11 बजे तक यह दुकानें खोली जाएंगी। इसी के तहत गुरूवार को पूरी तरह लॉक डाउन रहा। और किराना, सब्जी, दूध एवं फल की दुकानें पूर्णत: बंद रही। पुलिस द्वारा शहर के मुख्य स्थलों पर ड्रोन कैमरों के माध्यम से निगरानी की गई।
वहीं शहर में कई स्थानों समेत गली-मोहल्लों में पुलिस तैनात रही। गुरुवार को पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड़ ने फोर्स के साथ लॉकडाउन का जायजा लिया और ड्रोन कैमरे से निगरानी को सराहा। उन्होने राजगढ़ चौराहा पर ड्रोन कैमरे से निगरानी को देखा तथा पुलिस फोर्स को लॉकडाउन का पालन कराने के लिए सख्त निर्देश दिए।
पुलिस अधीक्षक ने दल बल के साथ पैदल मार्च करते हुए राजगढ़ चौराहा, तिगलिया, टाउनहाल, पटवा चौराहा, तलैयामोहल्ला, किलाचौक, ईदगाह मोहल्ला, ठण्ड सडक़ समेत विभिन्न स्थलों का निरीक्षण किया और सडक़ों पर घूम रहे लोगों को अकारण न घूमते हुए घर पर ही रहने की समझाइश दी। इस दौरान राजगढ़ चौराहा पर तहसीलदार सूर्यकांत त्रिपाठी, एसडीओपी गीता भारद्वाज, आरआई बैजनाथ प्रजापति कोतवाली एसआई आरएल भारती, यातायात प्रभारी नरेन्द्र सिंह परिहार, सूबेदार होमत सिंह बघेल, थे।

ट्रेंडिंग वीडियो