पुलिस ने लगाई रेत पर रोक तो जिले में रूक गए विकास कार्य

पुलिस ने लगाई रेत पर रोक तो जिले में रूक गए विकास कार्य

साहब पुलिस की सख्त कार्यवाही के चलते रेत पर रोक लगी हुई है। जिससे हमारे गांव में पंचायत द्वरा होने वाले विकास कार्य भी नहीं हो पा रहे हैं।


दतिया।साहब पुलिस की सख्त कार्यवाही के चलते रेत पर रोक लगी हुई है। जिससे हमारे गांव में पंचायत द्वरा होने वाले विकास कार्य भी नहीं हो पा रहे हैं। हम लोग अब रेत की व्यवस्था कहां से करें। उक्त बात पंच व सरपंचों ने ग्राम दरियापुर में आयोजित जनसंवाद के दौरान भाण्डेर एसडीओपी आलोक शर्मा के समक्ष कही।

समस्या को गंभीरता से लेते हुए एसडीओपी ने कहा कि खनन विभाग से रेत लाने की स्वीकृति प्राप्त कर संबंधित थाने में बताएं। वहीं गांव के शालिगराम पटेल ने एसडीओपी को आवेदन देते हुए बताया कि उनके खेत तक जाने वाले रास्ते को गांव के दबंगों ने तोड़ दिया है। जिस पर गंभीरत दिखाते हुए एसडीओपी ने उक्त समस्या का निराकरण कराने की बात कही। इस मौके पर दुरसढ़ा थाना इंचार्ज सुरेश मिश्रा, माताप्रसाद शर्मा, संजीव शर्मा, विकास साहू, ग्राम रक्षा समिति सदस्य सहित ग्रामीणजन उपस्थित रहे।
Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned