जरा सी लापरवाही से 60 फीट गहरे कुएं में जा गिरी तेज रफ्तार कार, पूर्व सरपंच समेत 3 की हालत गंभीर

-पूर्व सरपंच की कार 60 फीट गहरे कुएं में गिरी
-कार में सवार थे पूर्व सरपंच समेत 3 लोग
-रेलवे ट्रेक बिछाने वाली टीम की लापरवाही से हुआ हादसा
-पूर्व सरपंच और ड्राइवर की हालत गंभीर

By: Faiz

Updated: 18 Oct 2020, 05:01 PM IST

दतिया/ मध्य प्रदेश के दतिया जिले के बसई थाना इलाके के बडोरा गांव के नजदीक एक बड़ा हादसा हो गया। हादसे का शिकार बसई पंचायत के पूर्व सरपंच अशोक राय ड्राइवर और उनके गार्ड हुए हैं। दरअसल, हुआ ये कि, मार्ग के नजदीक रेलवे ट्रेक बिछाने का काम चल रहा था। इस दौरान नजदीक मार्ग से पूर्व सरपंच अपनी कार से जा रहे थे। इस दौरान ट्रैक बिछाने वाली टीम की लापरवाही के चलते पूर्व सरपंच की कारअनियंत्रित होकर 60 फीट गहरे कुएं में जा गिरी।

 

पढ़ें ये खास खबर- उपचुनाव के रण में सिंधिया का हल्लाबोल, पूर्व की कमलनाथ सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

घटना का एक वीडियो भी सामने आया, यहां देखें...।

घटना रविवार सुबह 11 बजे की है। जब पूर्व सरपंच अपनी कार में ड्राइवर और सुरक्षा कर्मी के साथ उत्तर प्रदेश से लौट रहे थे। इस दौरान बबीना बडौरा के पास नोहरा गांव में प्रधानमंत्री सड़क मार्ग के नजदीक रेलवे ट्रैक बिछाने काम चल रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, जिस समय पूर्व सरपंच की कार का घटना स्थल से गुजर हो रहा था। उसी दौरान ट्रैक पर पटरी बिछाने वाली जी.सी.बी अचानक कार के सामने आ गई, जिसके चलते कार चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया और कार अनियंत्रित होकर सड़क से कुछ मीटर की दूरी पर बने 60 फीट गहरे कुएं में जा गिरी।

 

पढ़ें ये खास खबर- मानवता शर्मसार : छोटे भाइयों ने तलाकशुदा बहन से किया गैंगरेप, माता-पिता भी थे खौफनाक साजिश में शामिल!


पूर्व सरपंच और ड्राइवर की हालत गंभीर, गार्ड खतरे से बाहर

घटना के बाद कुएं के आसपास लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। हादसा इतना गंभीर था कि, आसपास मौजूद किसी को भी इस बात का यकीन नहीं था कि, कार में सवार कोई भी बचा होगा। हालांकि, ग्रामीणों ने तुरंत हादसे की सूचना बसई थाना पुलिस को दी और इसके बाद खुद ही कार सवारों को बचाने का प्रयास किया। हालांकि, इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस की मदद से कार सवार तीनों सदस्यों को निकाल लिया गया है। बताया जा रहा है कि, कार में सवार पूर्व सरपंच अशोक राय और कारचालक की हालत गंभीर है, जबकि सुरक्षा कर्मी की हालत खतरे से बाहर है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned