केले न देने पर रंगबाज ने कारोबारी को गोली मारी

पुरानी रंजिश पर चलाई गोलियां, दो गिरफ्तार

Rangbaz shoots businessman for not giving banana,news in hindi, mp news, datia news

By: संजय तोमर

Published: 31 Jul 2020, 11:56 PM IST

दतिया. एक रंगबाज युवक ने फल सब्जी विक्रेता को केवल इस बात पर गोली मार दी कि उसने मांगने पर उसे केले नहीं दिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। गोली से घायल युवक को जिला चिकित्सालय भेजा यहां से ग्वालियर रेफर किया गया।

धीरपुरा थाना क्षेत्र के बहरूका गांव निवासी मनोज परिहार सब्जी और फल बेचने का काम करता है । हर रोज की तरह गुरुवार को भी उसने फल का ठेला लगाया द्य इसी दौरान गांव का ही शिवम चौबे ठेले पर आया और उससे केले मांगेद्य उसने केले देने से मना कर दिया द्य इस बात पर वह रंजिश पाल बैठा
गुरुवार की रात करीब 9 बजे शिवम मनोज के घर पहुंचा द्य उसने फिर वही बात दोहराई तूने मुझे केले क्यों नहीं दिए। गाली गलौज करने लगा द्य मामले ने तूल पकड़ लिया द्य मनोज उस वक्त अपनी छत पर टहल रहा था तभी शिवम ने उसे गोली मार दी।अंधेरे में यह साफ़ नहीं हो सका कि आरोपी ने गोली कट्टे ,रिवाल्वर या पिस्टल से मारी। गोली मनोज की कमर में लगी और घायल हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल अवस्था में मनोज को जिला चिकित्सालय भेजा लेकिन हालत गंभीर होने पर उसे ग्वालियर रेफर किया गया है। ऑपरेशन के बाद उसकी हालत में सुधार है धीरपुरा थाना प्रभारी यादवेंद्र सिंह गुर्जर के मुताबिक शिवम ने रंगबाजी के फेर में गोली चला दी उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के गढी पहाड़ी गांव में रिश्तेदारी में आए एक युवक पर गांव के 4 लोगों ने हमला कर दिया। पुरानी रंजिश पर उस पर गोलियां दाग दी। हालांकि गोलियां लगी नहीं लेकिन सिविल लाइन थाना पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर आरोपी खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।
जानलेवा हमला किया
पुलिस के मुताबिक डबरा थाना क्षेत्र के कंचनपुर गांव निवासी रतेन्द्र सिंह गढी पहाड़ी गांव रिश्तेदारी में आया था द्य शुक्रवार की शाम गांव के गोटी, बब्बू श्यामू और मलखान ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया । गोलियां दाग दी गोलियां लगी नहीं लेकिन पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर चारों आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया। थाना प्रभारी और प्रशिक्षु डीएसपी अंजली रघुवंशी के मुताबिक गोटी और बब्बू को गिरफ्तार कर लिया है।

संजय तोमर Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned