150 को राशन, चार को आवास दिए


गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने बिलौनी गांव में हितग्राहियों को किया लाभान्वित

Ration to 150, housing to four, news in hindi, mp news, datia news

By: संजय तोमर

Published: 30 Aug 2020, 11:29 PM IST

दतिया. गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने रविवार को ग्राम विलौनी के शासकीय माध्यमिक विद्यालय भवन के प्रांगण में आयोजित राशन खाद्य सामग्री वितरण कार्यक्रम में १५० प्रवासी मजदूरों को राशन सामग्री वितरित की साथ ही चार हितग्राहियों को गृह प्रवेश के प्रमाण पत्र भी वितरित किए।

डॉ मिश्रा ने ग्राम विलौनी में गोशाला, नाला, शाला भवन की बाउंड्री एवं सडक़ निर्माण कराए जाने के लिए ७३.५० लाख रुपए दिए जाने की घोषणा की। इसी क्रम में उन्होने ग्राम जौन्हार में मुख्यमंत्री कामगार स्ट्रीट वैंडर लोन योजना के तहत ३३ परिवारों को पंजीयन कार्ड वितरित किए। साथ ही उन्होने शासकीय स्कूल की बाउंड्री, शक्तिधाम एवं सडक़ निर्माण के लिए २३ लाख रुपए दिए जाने की घोषणा की।

उन्होने ग्रामीणों की समस्याएं भी सुनीं तथा शासन द्वारा चलाई जा रहीं जनहितकारी योजनाओं की जानकारी दी। उन्होने कहा कि प्रदेश सरकार गरीबों की सरकार है। इस अवसर पर सीईओ जिला पंचायत अतेंद्र सिंह गुर्जर, डिप्टी कलेक्टर शिवांगी जोशी, सीईओ जनपद पंचायत गिर्राज दुबे, योगेश सक्सैना, मुकेश यादव, अमित महाजन, भूरे चौधरी आदि मौजूद रहे।
झूठ बोलती है कांग्रेस: भांडेर। गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने रविवार को भांडेर में विधानसभा क्षेत्र के पोलिंग प्रभारियों की बैठक ली। बैठक का आयोजन हरीओम पैलेस में किया गया था। बैठक को संबोधित करते हुए उन्होने कहा कि प्रदेश में १५ महीने सत्ता में काबिज रही कांग्रेस सरकार ने अपने कार्यकाल में कोई भी ऐसा काम नहीं किया जो वह वता सकें। उन्होने कहा कि कांग्रेस सरकार ने अपने कार्यकाल में किसान, युवा, व्यापारियों और छात्राओं से सिर्फ लिखित में झूठ बोला है। बैठक को भाजपा विधायक अशोक रोहाणी, राजेश प्रजापति, धर्मेन्द्र लोधी, संतराम सरोनिया, चुनाव प्रभारी महेंद्र सिंह यादव, पाठ्य पुस्तक निगम के पूर्व उपाध्यक्ष माधव सिंह आदि ने भी संबोधित किया।

संजय तोमर Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned