scriptदस माह पूर्व हुई लूट का खुलासा, आरोपी पकड़े | Robbery disclosed ten months ago, accused caught | Patrika News

दस माह पूर्व हुई लूट का खुलासा, आरोपी पकड़े

locationदतियाPublished: Nov 28, 2021 11:07:01 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

आरोपियों ने कियोस्क संचालक के साथ की थी लूट, आरोपियों पर घोषित था पांच हजार का इनाम
 
 

दस माह पूर्व हुई लूट का खुलासा, आरोपी पकड़े

दस माह पूर्व हुई लूट का खुलासा, आरोपी पकड़े

सेंवढ़ा(दतिया)। सेंवढ़ा में विगत जनवरी माह में कियोस्क संचालक के साथ हुई लूट का खुलासा पुलिस ने कर लिया है। लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं और उनके लूटा गया मोबाइल तथा पांच हजार रुपए भी पुलिस ने जब्त किए हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी पर पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड़ की ओर से पांच हजार रुपए का इनाम घोषित था।
सेंवढ़ा थाना प्रभारी धीरेंद्र मिश्रा ने बताया कि ग्राम इटोंदा निवासी रविंद्र पुत्र देवी प्रसाद बघेल सेंवढ़ा में कियोस्क सेंटर चलाता है। विगत 06 जून 2021 को वह शाम करीब सात बजे सेंटर बंद कर मोटर साइकल से अपने गांव की ओर जा रहा था। वह जैसे ही हेतमपुरा से इटोंदा की ओर निकला तो मोटर साइकल सवार दो युवक उसके पीछे लग गए। मोटर साइकिल सवार युवकों ने उसके गिरा दिया तथा मारपीट की। मारपीट करने के बाद आरोपी उससे मोबाइल, 40 हजार रुपए नगद तथा कई जरूरी दस्तावेज छीन ले गए। पुलिस ने इस संबंध में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।
मिश्रा ने बताया कि आरोपियों का सुराग लगाने के लिए वरिष्ठ अधिकारियों का मार्गदर्शन लेकर मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया तो सेंवढ़ा में लहार रोड पर रहने वाले करन सिंह पुत्र रामकिशोर राठौर(20)के वारदात में शामिल होने की जानकारी मिली। करन सिंह को बुलाकर पूछताछ की गई तो आरोपी ने वारदात कबूल कर ली और वारदात में शामिल रहे अपने साथी का भी नाम बता दिया। करन सिंह के साथ वारदात को जयदेव तिवारी पुत्र रामस्वरूप तिवारी निवासी ग्राम दावनी हाल गायत्री कॉलोनी सेंवढ़ा ने अंजाम दिया था। लूटी गई रकम को आरोपियों ने आपस में बांट लिया था। पुलिस ने आरोपियों से लूटा गया मोबाइल तथा पांच हजार रुपए बरामद किए हैं। आरोपियों को पकडऩे में एसआई सच्चिदानंद शर्मा, आरक्षक शैलेंद्र सिंह व इशुराज सोलंकी का प्रमुख सहयोग रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो