scriptभारतीय स्टेट बैंक के गार्ड ने बचाए बैंक के लाखों रुपए, सीडीएम मशीन के साथ हुआ कुछ ऐसा | sbi bank loot in datia | Patrika News

भारतीय स्टेट बैंक के गार्ड ने बचाए बैंक के लाखों रुपए, सीडीएम मशीन के साथ हुआ कुछ ऐसा

locationदतियाPublished: Feb 16, 2020 12:51:16 pm

Submitted by:

monu sahu

बैंक की सीडीएम मशीन उखाडऩे की कोशिश में लगे थे युवक

sbi bank loot in datia

भारतीय स्टेट बैंक के गार्ड ने बचाए बैंक के लाखों रुपए, सीडीएम मशीन के साथ हुआ कुछ ऐसा

दतिया। शहर की आनंद टाकीज मार्ग पर लगे भारतीय स्टेट बैंक की सीडीएम मशीन को दरम्यानी रात अज्ञात चोरों ने उखाडऩे का प्रयास किया। लेकिन ड्यूटी पर मौजूद बैंक गार्ड की सतर्कता से चोर अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सके और भाग गए। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में लिया है। दतिया जिले में आनंद टाकीज पर भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा है। बैंक शाखा के बाहर ही परिसर में सीडीएम मशीन लगी है। इस मशीन के जरिए लोग पैसे निकालने के साथ पैसे जमा भी कर सकते हैं।
रात करीब 11.58 बजे बैंक में ड्यूटी पर मौजूद गार्ड सरफराज खान को बाहर कुछ खोदने की आवाज सुनाई दी। गार्ड ने बाहर देखा तो एक युवक गेंती से बाहर खुदाई कर रहा था और दो युवक गाड़ी पर बैठ रहे थे। गार्ड द्वारा आवाज दिए जाने पर युवक वहां से भाग गए। अज्ञात चोरों द्वारा किए गए इस प्रयास के संबंध में शनिवार की दोपहर बैंक उप प्रबंधक बद्री प्रसाद सेन ने इसकी जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने इस संबंध में अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 380 एवं 511 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर जांच में लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो