scriptबच्ची के शव को घसीट रहे थे श्वान | Sensation from the body of a newborn baby | Patrika News

बच्ची के शव को घसीट रहे थे श्वान

locationदतियाPublished: Jan 12, 2018 11:21:24 pm

Submitted by:

monu sahu

नवजात बच्ची के शव मिलने से सनसनी

body, newborn baby, hospital, doctor, datia news in hindi, mp news
दतिया. जिल अस्पताल परिसर में नवजात बच्ची के शव मिलने से सनसनी फैल गई। अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही मानें या बच्चे के परिजनों की लेतलाली। बच्ची के शव को श्वान घसीट रहे थे। राह चलते एक व्यक्ति ने उसे छुड़ाया। पुलिस को सूचना दी गई फिर उसका पोस्टमार्टम कराया गया। प्रत्यक्ष दर्शियों के मुताबिक उसके एक हाथ में पट्टी तो दूसरे में कैनुला लगा हुआ था।
शुक्रवार की दोपहर चौकीदार रामलाल कुशवाहा पोस्टमार्टम हाउस के पास से गुजर रहा था तभी उसने देखा कि एक नवजात बच्ची के शव को श्वान नोच रहे हैं। श्वान से उसने शव को बचाया और मामले की सूचना अस्पताल प्रबंधन को दी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बच्चे के एक हाथ में कैनुला तो दूसरे में पट्टी बंधी हुई थी। इससे कयास लगाया जा रहा है कि नवजात की मौत होने के बाद उसे दफनाया पर टीक से गड्ढा न खोदने के कारण उसे श्वान ने खींच लिया।
दूसरी ओर चर्चा है कि किसी महिला ने बेटी होने के कारण उसे फैंक दिया । इससे पहले कि श्वान शव को खा जाते उसे बचा लिया गया। हालांकि सूत्रों के मुताबिक फिलहाल अस्पताल में ऐसी कोई मौत नहीं हुई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच डॉ पीकेे शर्मा ने पुलिस को सूचना दी और शव का पोस्टमार्टम कराया गया। रिपोर्ट मिलते ही पता चलेगा कि बच्ची की मौत के बाद उसे दफनाने की कोशिश की या फिर किसी ने उसे फैंक दिया। इस बारे में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ प्रदीप उपाध्याय का कहना है कि पोस्टमार्टम करा दिया है रिपोर्ट का इंतजार है।
खंडवा से डाक ला रहे हवलदार की मौत

दतिया। खंडवा से ग्वालियर डाक देने आ रहे जीआरपी हवलदार की मौत हो गई। पहले तो उसे सीने में दर्द की शिकायत हुई पर गांव पहुंचने पर इलाज के लिए जाते वक्त उसने दम तोड़ दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार जीआरपी खंडवा में पदस्थ गोरा गांव निवासी हवलदार घनश्याम दोहरे (54) गुरुवार की रात ग्वालियर की ओर ट्रेन से जा रहा था। जैसे ही ट्रेन दतिया पहुंची कि उसे सीने में दर्द की शिकायत हुई। वह इलाज के लिए रेलवे स्टेशन पर उतरा और दवा से थोड़ी राहत मिलने के बाद अपने गांव पहुंच गया। यहां से फिर सड़क मार्ग द्वारा ग्वालियर की ओर जा रहा था कि रास्ते में मौत हो गई। भगुआपुरा थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो